एकता कपूर और तनवीर की शादी के चर्चे ज़ोरों पर हैं सोशल मीडिया में, क्या आप नहीं जानना चाहेंगे वजह?

छोटे पर्दे की मशहूर निर्मात्री एकता कपूर (Ekta Kapoor) क्या करने वाली है अपने दोस्त तनवीर बुकवाला (Tanveer Buchwala) से शादी?

मुंबई: प्रसिद्ध भारतीय दूरदर्शन और चलचित्र निर्मात्री एकता कपूर (Ekta Kapoor) को कौन नहीं जानता वह अपने धारावाहिकों के लिए हमेशा से ही चर्चा में बनी रहती हैं। एकता कपूर सोशल मीडिया द्वारा भी अपने प्रशंसकों से हमेशा रूबरू होती रहती हैं। वहीं कुछ समय से एकता फिल्में भी प्रोड्यूस कर रही हैं। हाल ही में टीवी क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसके बाद वह लगातार चर्चाओं में है।

दरअसल एकता ने एक लड़के के साथ अपनी फोटो शेयर की है। जिसमें दोनों बेहद क्लोज नज़र आ रहे हैं. साथ ही एकता ने फोटो शेयर करते हुए जो कैप्शन लिखा है उसने भी सबका ध्यान खींचा है. इस फोटो के कैप्शन में एकता कपूर ने लिखा है कि ‘हम यहां हैं और जल्दी ही आपको सब कुछ बताएंगे।

इस दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने का वक्त आ गया है.

Ekta Kapoor

यही नहीं इस फोटो पर एकता के दोस्त तनवीर ने भी तुरंत कमेंट करते हुए लिखा- ‘इस दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने का अब वक्त आ गया है.’ इस तस्वीर को देखकर उनके प्रशंसक इस बात का अनुमान लगा रहे हैं. कि शायद एकता कपूर तनवीर बुक वाला से शादी करने जा रही हैं। एकता द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि 45 साल की एकता कपूर अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है। लेकिन साल 2019 में एकता सरोगेसी तकनीक के जरिए एक बेटे की मां बन चुकी हैं। आपको बता दें उनके बीच की इस दोस्ती को देखते हुए सभी उनकी शादी की चर्चाएं कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़

Tanveer Buchwala

गौरतलब है की तनवीर बुकवाला पेशे से लेखक हैं। तनवीर डिंग एंटरटेनमेंट कंपनी के फाउंडर हैं तथा एकता कपूर के साथ फितरत नामक वेब सीरीज में भी काम कर चुके हैं। तनवीर और एकता कपूर द्वारा साझा की गई तस्वीरों में उनकी बॉन्डिंग साफ देखने को मिल सकती है।

वही हाल ही में पोस्ट की गई तस्वीर के कैप्शन से तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि अब वह अपनी इस दोस्ती को एक नए रिश्ते का नाम देने जा रहे हैं।एकता कपूर छोटे पर्दे की एक बेहतरीन निर्माता हैं। एकता ने अपने करियर की शुरुआत मानो या ना मानो धारावाहिक से की थी। इसके बाद उन्होंने हम पांच, कोशिश और कसम जैसे प्रसिद्ध सीरियल भी बनाए।