VIDEO: किसान आंदोलन में पीएम मोदी के खिलाफ लगे शर्मनाक नारे, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को चिल्ला बॉर्डर का बताया जा रहा है जिसे बीजेपी नेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

नए कृषि कानून के विरोध में किसानों का आंदोलन धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है। इसी को लेकर भाजपा के नेता ‘अमित मालवीय’ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ प्रदर्शन में नारेबाजी और अपशब्द बोलते हुए महिलाएं दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को दिल्ली-नोएडा के चिल्ला बॉर्डर का बताया जा रहा है।

वही वायरल हो रहे इस वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी आईटी सेल के संयोजक अमित मालवीय ने कैप्शन में लिखा कि- ‘यह बहुत शर्मनाक बात है कि किसान आंदोलन की आड़ में महिलाएं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपश’ब्द बोल रही हैं। क्या यह सब देश की कम्युनिस्ट पार्टियों के लिए है?

आंदोलन के कारण माहौल काफी गरमाया हुआ है.

delhi farmar

आपको बता दें कि किसान आंदोलन को चलते हुए 18 दिन से ज्यादा समय हो चुका है पंजाब और हरियाणा के किसान सिंधु बॉर्डर पर डेट हुए हैं। कृषि आंदोलन के विरोध में किसान आर-पार की लड़ाई पर उतर आए हैं और किसी भी कीमत पर पीछे हटने को राजी नहीं है।

सभी किसानों ने सरकार से जल्दी ही उनकी सभी मांगे मानने की अपील भी की है। किसानों का यह भी कहना है कि अगर सरकार उनकी मांगों को नहीं मानती है तो वे आंदोलन को और भी तेज करेंगे।

बीजेपी नेता अमित मालवीय द्वारा साझा किया गया यह वीडियो दिल्ली- नोएडा के ‘चिल्ला बॉर्डर’ का बताया जा रहा है जिसे हाल ही में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा किसान नेताओं से बातचीत के बाद खुलवाया गया था।

साझा किए गए वीडियो में पहले तो महिलाएं किसान आंदोलन के समर्थन में नारे लगाती हुई दिखती है और फिर अचानक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र तरीके से नारेबाजी करने लगती हैं। और गाते हुए कहती हैं कि- मोदी मर जा तू।

इस तरीके के माहौल के कारण किसान आंदोलन को मोहरा बनाकर सियासत जगाने और आग भड़काने की लगातार कोशिशें हो रही हैं। जैसे जैसे यह आंदोलन बढ़ता जा रहा है वैसे वैसे इसकी सच्चाई भी सामने आती जा रही है।

देश में इस तरह के वातावरण के कारण देश विरोधी शक्तियां भी सक्रिय हो रही हैं। जिससे देश के अंदर से कमजोर होने की आशंका है।