VIDEO: Delhi Exit Poll में AAP की बम्पर जीत पर एंकर ने कहा- दिल्ली वाले चाहते है देश टूटे फूटे हमें चिंता नहीं, जीवन मस्त चलना चाहिए

देश की राजधानी दिल्ली में शनिवार 8 फरवरी, को विधानसभा चुनाव के लिए हुए मतदान के बाद सभी चैनल्स के एग्जिट पोल आने लगे अगर दिल्ली में एग्ज़िट पोल के नतीजों पर भरोसा करें तो आम आदमी पार्टी (AAP) हैट्रिक लगाती दिखाई दे रही है। सभी एग्ज़िट पोल मान रहे हैं कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार आसानी से बनती दिखाई दे रही है।

बता दें तकरीबन सारे एग्ज़िट पोल्स दिल्ली में फिर से आम आदमी पार्टी की सरकार बनवा रहे हैं. बस सबकी सीटें एक-दो आगे पीछे हैं. वहीं एग्ज़िट पोल्स दिल्ली में पिछले चुनावों की तुलना में इस बार बीजेपी की सीटें बढ़ा रहे हैं और जिस कांग्रेस का पिछली बार खाता भी नहीं खुल सका था उसे भी इस बार कुछ दे रहे हैं।

वही दशकों बाद सत्ता में वापसी की दावेदारी कर रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की चिंताएं बढ़ती जा रही है। क्योकि एग्जिट पोल की मानें तो दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी एक बार फिर बहुमत से सरकार बनती दिख रही है। इसी बीच लगभग सभी एग्टिज पोल आप के पक्ष में आने पर हिंदी न्यूज चैनल जी न्यूज के एंकर सुधीर चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में एग्जिट पोल आप के पक्ष में आने पर सुधीर चौधरी कह रहे हैं कि दिल्ली की जनता को हिंदुस्तान-पाकिस्तान, मुगलों का राज वापस आ जाएगा, राम मंदिर, धारा-370 और कश्मीर इस तरह की बातें कोई मायने नहीं रखतीं। ये मुद्दे दिल्ली की जनता के लिए कोई मायने नहीं रखता।

वीडियो में सुधीर चौधरी आगे कहते हैं, दिल्ली की जनता को ना तो बालाकोट एयर स्ट्राइक से कुछ लेना देना है और ना ही राममंदिर से कोई लेना देना है। ना ही कश्मीर की धारा-370 से उसे कोई लेना देना है। ना ही उसे देश के टूटे फूटे उससे कोई चिंता है। दिल्ली वाले बस अपने में मस्त रहना चाहते हैं। बस उनका जीवन आराम से चलता रहे।

वायरल वीडियो में एंकर कह रहे हैं, दिल्ली की जनता को बाकी देश से कोई मतलब नहीं वह अपने जीवन के संघर्ष में ही पूरी तरह से बिजी है। दिल्ली का चुनाव स्थानीय मुद्दों पर ही लड़ा गया है। और दिल्ली वालों को भी स्थानीय मुद्दे पसंद आए और जनता ने राष्ट्रीय मुद्दों और भाजपा को नकार दिया। बता दें Final War Against Corruption’ के फेसबुक पेज ने ये वीडियो अपनी वॉल पर शेयर किया है। जो अब खूब वायरल हो रहा है।

Leave a Comment