जनता दल यूनाइटेड (जदयू) को पहला झटका, महिला जिलाध्यक्ष माधवी सिंह ने इस्तीफा दिया

मांझी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने वालीं जनता दल यूनाइटेड की महिला जिलाध्यक्ष माधवी सिंह ने दिया इस्तीफा, बिहार विधानसभा चुनाव में माधवी को कुल 29 हजार 155 वोट मिले थे।

छपरा: बिहार में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की अगुआई वाले एनडीए की एक बार फिर से सरकार बन गई है. जनता दल यूनाइटेड (JDU) के अध्यक्ष नीतीश कुमार ने सातवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली, आपको बता दें नीतीश कुमार लगातार चौथी बार सीएम पद की शपथ ली है। नीतीश कुमार के अलावा कुल 14 मंत्रियों ने सोमवार को शपथ ली है।

वही सारण जिले के मांझी विधानसभा सीट से जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के टिकट पर चुनाव लड़ने वाली महिला जिलाध्यक्ष माधवी सिंह ने जेडीयू से इस्तीफे की खबर आ रही है. बता दें माधवी सिंह ने अपना इस्तीफा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को दिया है. वही प्रदेश अध्यक्ष को भेजे गए इस्तीफे में माधवी सिंह ने लिखा है कि मैं अब पार्टी के दा’यित्वों का नि’र्वह’न करने में असमर्थ हूँ।

District President Madhavi Singh

आपको बता दें हाल ही संपन्न हुए बिहार विधानसभा चुनाव में वे तीसरे स्थान पर थी। उन्हें पराजय का सामना करना पड़ा अभी जेडीयू के हलकों में यह भी चर्चा है कि जिलाध्यक्ष अल्ताफ आलम राजू भी नैतिकता के आधार पर व जिले में बेहतर प्रदर्शन नहीं होने पर इस्तीफा दे सकते है।

Madhavi Singh 2

हाल ही में समाप्त हुए बिहार विधानसभा चुनाव में माधवी सिंह को 29 हजार 155 वोट मिले थे। वे मांझी विधानसभा सीट से जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) की उम्मीदवार थीं और चुनाव में वे तीसरे स्थान पर रहीं थीं। माधवी सिंह के लिए नीतीश कुमार ने भी सभा की थी लेकिन उसका उतना असर नहीं पड़ा।

वही अब इस्तीफे के बाद माधवी सिंह अपने विधानसभा क्षेत्र मांझी में चर्चा का विषय बनी हुई है। मांझी सहित जिले में जदयू को मजबूत करने में उनकी खासी भूमिका रही थी। और कई महिलाओं को जदयू से जोड़ने में भी उनकी खास भूमिका रही थी। माधवी सिंह ने मांझी विधानसभा में बहुत कम दिनों में ही अपनी पहचान बना ली थी।