एक बार फिर शाहरुख की दरियादिली सोशल मीडिया में छाई, इस राज्य को डोनेट की 2 हज़ार PPE किट्स, CM ने कहा- शुक्रिया

देश भर में फैला कोरोना वायरस अभी भी अपना प्रभाव कम करता हुआ नजर नहीं आ रहा है. वहीं कोरोना महामा’री के दौरान देश भर से कई बड़े नामचीन लोगों ने आगे आकर लोगों की खूब मदद की, इसी तरह बॉलीवुड की भी कई कई बड़ी हस्तियों ने जरूरतमंद लोगों तक मदद के लिए हाथ बढाए. जहां कई बॉलीवुड सितारों ने खुलकर दान किया और यह सिलसिला अभी तक जारी हैं.

वहीं कई सितारे ऐसे भी रहे जिन्होंने कोरोना सं’कट के बीच लाखो रूपये की मदद सोशल मीडिया पर बिना कोई घोषणा किए चुपचाप तरीके से की और जरूरतमंदों तक उनकी आवश्यकता की वस्तुएं पहुंचाई. ऐसे ही लोगों में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का नाम भी शुमार है.

shhahrukh khan

इसी बीच खबर आई हैं कि शाहरुख़ खान के एनजीओ मीर फाउंडेशन द्वारा छत्तीसगढ़ में कोरोना म’हामारी से लड़ने वाले योद्धाओं के लिए 2 हजार पीपीई किट्स डोनेट किये गए है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इससे पहले मीर फाउंडेशन ने जरूरतमंद लोगों को राशन पहुंचाने के काम को अंजाम दिया है. मीर फाउंडेशन के इस मदद भाव को देखते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का शुक्रिया अदा किया गया है.

सीएम ने एक ट्वीट में लिखा कि कोरोना के खिलाफ इस बड़ी लड़ाई में मीर फाउंडेशन द्वारा किये गए इस सहयोग के लिए मैं एनजीओ का शुक्रिया अदा करता हूं.

वहीं छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए पूर्व मंत्री और कांग्रेस प्रवक्ता राजीव शुक्ला ने भी मीर फाउंडेशन की तारीफों के खूब पूल बंधे. उन्होंने लिखा है कि मीर फ़ाउंडेशन द्वारा तेज़ाब फेंकने से प्रभावित हुई महिलाओं के लिए भी बहुत काम किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि मुंबई में शाहरुख खान ने अपना ऑफ़िस तक कोरोना सेंटर बनाने के लिए सरकार को दे दिया है. बता दें कि बड़े पर्दे के हीरो शाहरुख़ खान असल जिंदगी में भी हीरो से कम नहीं है. यही वजह है कि वो लोगों के दिलों में बसते हैं.

साभार- जी न्यूज़