बड़ी खबर: शाहीन बाग में फिर से हुयी फा’यरिंग, शख्स को फ़ौरन हिरासत में लिया गया

नई दिल्ली: दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में एक बार फिर फा’यरिं’ग की घटना सामने आई है। घ’टना के बाद पुलिस ने गो’ली चलाने वाले शख्स को हिरासत में लिया है। बता दें कि ये वही इलाका है जहां पर संशोधित नागरिकता कानून और एनआरसी को लेकर लोग एक महीने से भी ज्यादा समय से धरने पर बैठे हैं। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि गो’ली कहा चली है। विरोध प्रदर्शन वाले स्थान पर चली है या फिर उससे हटकर।

गुरुवार को दोपहर को जामिया मिल्लिया इस्लामिया से राजघाट के बीच निकाले जाने वाले पैदल मार्च के दौरान जामिया यूनिवर्सिटी के छात्र मार्च से पहले एक शख्स ने गो’ली चला दी. इस फा’यरिंग में शादाब आलम नाम का एक छात्र घायल हो गया है. जिसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वही फा’यरिंग के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।

अब शाहीन बाग इलाके में चली गो’ली

इतना ही नहीं लड़के ने वारदात को अंजाम देने से कुछ देर पहले फेसबुक पर लाइव वीडियो बनाकर आजादी देने की बात करने के अलावा शाहीन बाग का खेल खत्म होने की बात की थी। चंद ही मिनटों में कई बार लाइव होने के बाद आरोपी ने कई भड़काऊ पोस्ट भी डालीं।

अब हाल ही में फिर खबर आ रही है की दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में एक शख्स ने गो’ली चला दी है। गो’ली चलाने वाले को हिरासत में ले लिया गया है।न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, शाहीन बाग में गोली चलाने वाले को हिरासत में ले लिया गया है।

शाहीन बाग इलाके में गो’ली चलने वाले को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आपको बता दें संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन स्थल से नजदीक ही यह घ’टना हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स नोएडा का रहने वाला है।

Leave a Comment