Gandii Baat से रातों रात स्टार बनीं Anveshi Jain का वायरल हुआ ऑडिशन VIDEO

एकता कपूर की वेब सीरीज गंदी बात में अभिनय करने के बाद से ही अन्वेशी जैन सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो गई है. गंदी बात फेम अन्वेशी जैन सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. इस बात का उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग देख कर लगाया जा सकता है. अन्वेशी जैन को इंस्टाग्राम पर 28 लाख से ज्यादा यूजर फॉलो करते हैं. अन्वेशी जैन अभिनेत्री होने के साथ-साथ मॉडल और शो होस्ट भी हैं.

अन्वेशी जैन के बारे में कुछ बातें बहुत कम लोग जानते हैं. आपको बता दें कि जैन पेशे से एक इंजीनियर भी हैं. दरअसल अन्वेशी ने भोपाल के राजीव गांधी प्रोद्योगिकी विश्‍वविद्यालय से इलेक्‍ट्रिकल एंड इलेक्‍ट्रॉनिक इंजीनियरिंग की है.

सोशल मीडिया पर इन दिनों अन्वेशी जैन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो अन्वेशी के ऑडिशन का हैं जिसे यूट्यूब पर अब तक लाखो लोग देख चुके है.

अन्वेशी वायरल वीडियो में बता रही हैं कि उन्होंने इंजीनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है. कॉलेज के बाद उन्होंने मॉडलिंग में अपना करियर शुरू किया इसके साथ ही उन्होंने एंकर के तौर पर भी काम करना शुरू कर दिया था.

इसके आलावा अन्वेशी ने कई बड़े कार्यक्रमों, वेडिंग सेरेमनी, पार्टीज और दूसरे इवेंट्स में एक होस्ट के रूप में भी काम किया हैं. वहीं टेली चक्कर को दिए इंटरव्यू में अन्वेशी ने कहा था कि मैं उस दौर को याद नहीं करना चाहती. मुझे लगा था कि Gandii Baat वेब सीरीज को मेरे शहर में नहीं देखा जाएगा और ना ही इस बारे में मेरे घर वालों को पता चलेगा.

उन्होंने आगे कहा कि लेकिन मेरी सोच पूरी तरह से गलत साबित हुई. मेरे घर वालों को इस शो के बारे में पता चल गया और जब उन्होंने मुझ कॉल किया तब मैं जिम में थी.

घरवालों ने जैसे ही इस शो को लेकर बातचीत शुरू की, मैंने जिम में ही रोना चालू कर दिया था. अन्वेशी बताती है कि मेरे घर वाले काफी समझदार है. उन्होंने मेरी बात सुनी और इसके बाद हमारी बीच सब ठीक हो गया. बता दें कि अन्वेशी जैन बहुत ही जल्द बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. वो गुजरात मूवी जी के साथ डेब्यू करने की तैयारी कर रही हैं.