कानपुर के बाद गोंडा में कारोबारी के बेटे को अगवा कर मांगी फिरौ’ती, BJP पर भड़’के अखिलेश कहा कार्रवाई करने से पुलिस को….

उत्तर प्रदेश में राम राज्य के साथ सत्ता हासिल करने वाली बीजेपी सूबे के जंगल राज को ख’त्म करने में नाकामयाब हो रही हैं. दिनों दिन आ’प’रा’धिक घट’नाएं तेजी से बढ़ती जा रही है. लेकिन यूपी सरकार और पुलिस इन पर रोक लगाने में असफल साबित हो रहे है. सूबे में वारदातों का सिलसिला इस तरह जारी है कि एक मामला सुलझने से पहले ही दूसरा मामला सामने आ जाता हैं. आए दिन होने वाली यह घ’टनाएं पुलिस की कार्य प्रणाली पर भी सवाल उठाते हैं.

कानपुर में हुए अ’पह’रण का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था उससे पहले यूपी के ही गोंडा से एक और अपहर’ण का मामला सामने आ गया हैं. बताया जा रहा है कि यहां से एक कारोबारी के बेटे का अपहर’ण कर लिया गया हैं जिससे इलाके में काफी सनस’नी फ़ैल गई हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यूपी के गोंडा में एक कारोबारी के बेटे का कुछ बदमाशों द्वारा अपहर’ण कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि अपहर’णकर्ताओं ने घट’ना को अंजाम देने के लिए मास्क बांटने का ड्रामा किया.

इसी दौरान  उन्होंने कारोबारी के बेटे का अप’हर’ण कर लिया और उसे कहीं और ले गए. 6 वर्षीय कारोबारी के बेटे का अपहर’ण 3 बदमाशों द्वारा किया गया हैं.

इसके बाद उन्होंने फोन कॉल करके करोबारी परिवार से फि’रौ’ती की मांग की. बताया जा रहा है कि परिवार से बच्चे को छोड़ने के ऐवज में 4 करोड़ रूपये की मांग की गई है.

वहीं इस घ’टना के बाद से पुलिस प्रशासन और यूपी एसटीएफ इस अपहर’ण को लेकर बेहद चौकन्ना हो गई है. पुलिस मामले की छानबी’न में जुट गए है और बदमाशों को पकड कर बच्चे को छुड़ाने ने लगे हुए हैं.

इसी बीच इस घट’ना को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सूबे की योगी सरकार पर निशाना साधा हैं. यादव ने कहा कि अगर बीजेपी सरकार यूपी के बच्चों की सुरक्षा नहीं कर पा रही है तो ऐसे में उसे सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं हैं.

अखिलेश ने अपने ट्वीट में कहा कि कानपुर के बाद अब गोण्डा में एक व्यापारी के बच्चे के अ’पह’रण का मामला सामने आया हैं जिससे सूबे की जनता में आ’क्रोश व्याप्त हो गया हैं. बीजेपी अगर बच्चों की रक्षा नहीं कर पा रही हैं तो उसे सत्ता में काबिज रहने का कोई अधिकार नहीं हैं. लगता है अ’परा’धियों ने एनका’उंटर करने वाली सरकार का ही एनका’उंटर कर दिया है.