VIDEO: गुब्बारों के नीचे खड़े होकर जनता से मिल रहे थे नेता जी, तभी हुआ जबरदस्त ब्ला'स्ट और फिर...

VIDEO: गुब्बारों के नीचे खड़े होकर जनता से मिल रहे थे नेता जी, तभी हुआ जबरदस्त ब्ला’स्ट और फिर…

बॉलीवुड अभिनेता और मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहते हैं. सुनील अक्सर ही फनी वीडियो शेयर करके अपने फैन्स और फॉलोवर को हंसाने का प्रयास करते रहते हैं. लेकिन इस बार सुनील ग्रोवर ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाएगा. दरअसल वीडियो किसी रैली के दौरान का हैं जिसमें एक नेता जी गुब्बारों के नीचे खड़े हुए नजर आ रहे हैं.

इसी बीच गुब्बारों में ब्ला स्ट हो जाता हैं, जिससे वहां पर भ ग’द ड़ की स्थिति बन जाती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने वीडियो में नजर आ रहे सभी लोगों के ठीक होने की उम्मीद भी जताई है.

सुनील ग्रोवर ने अपने ऑफिसियल अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया हैं, जहां से इस वीडियो को अब तक एक लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. साथ ही इस पर सोशल मीडिया यूजर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने कैप्शन में लिखा कि शुक्र है भगवान का कि सभी सुरक्षित हैं. ऐसा करने से पहले हमेशा सावधान रहें मेरे प्यारे दोस्तों.

वीडियो में नजर आ रहा हैं कि एक रैली के दौरान नेता जी ढेर सारे गुब्बारों के नीचे खड़े हुए हैं. इसी बीच गुब्बारों में कुछ ऐसा होता हैं कि जिसके चलते उनमें ‘ब्ला स्ट हो जाता है और देखते ही देखते कुछ ही क्षण में भ ग द ड़ की स्थिति बन जाती हैं.

बॉलीवुड एक्टर और ग्रेड कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के करियर की बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपने शो गैं#ग्स ऑफ फि’ल्मि’स्ता’न के जरिए छोटे प’र्दे पर अपनी वापसी कर ली हैं. सुनील ने इस कार्यक्रम के द्वारा लोगों को हंसा’ने के साथ कोरोना जैसी म’हामा’री के बीच उनका भरपूर मनोरंजन करने का मन बना लिया है.

 

View this post on Instagram

 

Thank God all are safe! Be careful guys before doing such things.

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुनील ग्रोवर के शो गैं#ग्स ऑफ फिल्मि’स्ता’न से आए पैसों के द्वारा कोरोना महा’मा’री के बीच प्रभावित हुए लोगों को मदद मुहै’या कराए जाने का काम किया जाएगा. इस शो में उनके साथ शिल्पा शिं’दे भी नजर आने वाली थी लेकिन बाद में शिल्पा ने यह शो छोड़ने का ऐलान कर दिया था.

साभार- एनडीटीवी