कांग्रेस के मजनू नेता: छे’ड़छा’ड़ कर रहे कांग्रेस जिलाध्यक्ष को युवती ने सरेराह जमकर की पि’टा’ई, देखें वीडियो

अब युवतियां अपनी सुरक्षा करने के लिए स्वयं सबल बन चुकी हैं और शोहदों को जमकर सबक सिखाने लग गई है. ऐसा ही एक ताजा मामला यूपी के शहर कानपूर के जालौन के उरई से सामने आया है, यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक युवती छे’ड़ छा’ड़ करने का प्रयास कर रहे अधेड़ व्यक्ति को सरेआम च प्प’लों से पि;ट’ती नजर आ रही है. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वहीं सबसे बड़ी और हैरानी की बात यह है कि युवती के साथ गं’दी हरकत करने का प्रयास करने वाला कोई और नहीं बल्कि जिला कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष है.

कांग्रेस नेता और जिलाध्यक्ष की युवती ने सरेराह की कुटाई

priya congress

वहीं पुलिस तक मामला पहुंचने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी गई हैं. बताया जा रहा है कि जालौन उरई से यह हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. वायरल वीडियो में उरई रेलवे स्टेशन रोड पर एक युवती कांग्रेस नेता और जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा को च प्प’लों से पी’ट’ती नजर आ रही हैं.

युवती से कांग्रेस जिलाध्यक्ष को पि’ट ता देखकर लोगों का हुजूम लग गया. इस दौरान युवती लगातार कांग्रेस नेता की पि’टा’ई करती रही. इस दौरान युवती के साथ उसकी बहनें भी मौजूद नजर आती है. वो भी नेता की जमक’र कु’टा’ई करती है.

इसके बाद लोगों के पूछने के बाद युवती ने बताया कि कांग्रेस जिलाध्यक्ष युवतियों से छे ड़छा’ड़ कर रहे थे. जिसके बाद परेशान होकर युवतियों ने उसकी जमकर पि’टा’ई करके उसे अच्छा सबक सिखाया है.

वहीं वायरल वीडियो पुलिस तक भी पहुंच गया है, जिसके बाद एसपी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई करने के निर्देश जारी किये हैं. खबरों के अनुसार युवतियों का आरोप है कि पिछले कई महीनों से कांग्रेस जिलाध्यक्ष उन्हें तं’ग कर रहा था वो फोन पर अ’श्ली’ल बातें करके उन्हें परेशान कर रहे थे.

इसी के चलते युवतियों ने यह कदम उठाया, पि’टाई के बीच युवति’यों का भाई भी मौके पर आ गया था. जिसके बाद बड़ी बहन ने थाने में कांग्रेस जिलाध्यक्ष के विरु’द्ध त’हरीर दी है. एसपी डॉ. यशवीर सिह ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है, प्राथमिकी दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है. मीडिया ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष से संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन उनका फोन लगातार बंद आ रहा है.

साभार- जागरण