VIDEO: हाथरस कांड, आरोपियों से मिलने जेल पहुंचे भाजपा सांसद, भागना पड़ा उलटे पाँव

VIDEO: हाथरस कांड, आरोपियों से मिलने जेल पहुंचे भाजपा सांसद, भागना पड़ा उलटे पाँव

यूपी के हाथरस में हुए दर्दना’क कृ’त्य को लेकर सियासी पारा चढ़ चूका है, देश भर में इस मामले के खिलाफ गुस्सा देखने को मिल रहा है. सभी देशवासियों की मांग है कि आरो’पियों पर जल्द से जल्द और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. वहीं दूसरी तरह स्थानीय बीजेपी सांसद राजवीर सिंह दिलेर रविवार को आरोपि’यों से मिलने जेल पहुंचे. आ’रोप है कि दिलेर ने जेल में आरो’पियों से मिलने का प्रयास किया.

लेकिन जेलर ने उन्हें कमरे से ही बैरंग लौटा दिया और उनकी मुलाकात नहीं हो सकी. बताया जा रहा है कि जेल प्रशासन ने बीजेपी नेता और सांसद को हाथरस के आरो’पियों से मिलने की अनुमति नहीं दी.

वहीं हाथरस के सांसद राजवीर दिलेर ने अभियुक्तों से मुलाकात करने के प्रयास को लेकर सफाई भी दी है. दिलेर ने कहा कि वो जेल जरुर गए थे लेकिन उन्होंने किसी भी कैदी के साथ वहां कोई मुलाकात नहीं की है.

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि वह क्षेत्र की जनता के किसी काम से एसएसपी आवास पहुंचे थे, वहां उन्हें पता चला कि एसएसपी को कोरोना हो गया है और वो क्वारनटीन हैं. उन्होंने कहा कि जब मैं वहां से वापस लौट रहा था तो रास्ते में जेल पड़ती है. कुछ लोग जेल के गेट के सामने खड़े हुए थे तो मैं रुक कर उनके बात करने लगा था.

बीजेपी सांसद राजवीर दिलेर ने बताया कि इसी बीच जेलर बाहर आए तो हमारी मुलाकात हो गई. उन्होंने मुझ से आग्रह किया कि सांसद जी एक कप चाय पीते जाइये. इसके बाद में उनके साथ चला गया. मैंने एक कैदी के बारे में उनसे बात की, उनका आचरण सही है इसलिए महामहिम राष्ट्रपति को इस बारे में लेटर भिजवा दीजिए.

इसके बाद मैं अपने घर को वापस लौट आया. दिलेर ने कहा कि मैं जेल में किसी ही हाथरस आ’रोपी से मुलाकात करने नहीं गया था यह खबरें निराधार है. मेरे जेल जाने को हाथरस मामले से जोड़ना बिल्कुल भी ठीक नहीं है. मेरी किसी से कोई बातचीत नहीं हुई है. यह सब मेरी छवि खराब करने की साजिश है. इन सब से मेरा कोई लेना-देना नहीं है.

साभार- आजतक