VIDEO: हाथरस पी'ड़िता के​ लिए बीजेपी नेता का बेशर्म बयान, कह- म'री हुई लड़कियां गन्‍ने, मक्के, के खेत में ही क्‍यों मिलती है, धान या गेहूं के खेत में...

VIDEO: हाथरस पी’ड़िता के​ लिए बीजेपी नेता का बेशर्म बयान, कह- म’री हुई लड़कियां गन्‍ने, मक्के, के खेत में ही क्‍यों मिलती है, धान या गेहूं के खेत में…

यूपी के हाथरस कां’ड को लेकर देश भर में गु’स्से का माहौल देखने को मिल रहा है, वहीं दूसरी तरफ इस मामले को लेकर विवादित बयानों का सिलसिला भी लगातार जारी है. इसी कड़ी में अब बीजेपी के एक नेता ने बेहद ही वि’वादा’स्पद टिप्पणी की है. बाराबंकी जिले के बीजेपी नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने हा’थर’स घट’ना पर ना सिर्फ पी’ड़ि’ता पर आ’प’त्ति’जनक बयान दिया है बल्कि लड़कियों के चरि’त्र पर भी सवालिया निशान खड़े किये है.

अपने बयान में रंजीत श्रीवास्तव ने कहा कि यह सारी म#री हुई लड़कियां मक्के, बाजरे, गन्ने और अरहर के खेतों में ही क्यों मिलती हैं? बीजेपी नेता के इस बयान का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में बीजेपी नेता दावा करते हुए कह रहे है कि लड़की ने लड़के को प्रेम प्रसंग के चलते बाजरे के खेत में बुलाया होगा. ऐसे में वह किसी परिजन के द्वारा पकड़ ली गई होगी क्योंकि खेतों में तो यही सब होता हैं.

भारतीय जतना पार्टी के नेता ने वीडियो में आगे कहा कि आप देख सकते हैं कि जितनी लड़कियां भी इस तरह से म’र’ती हैं वो सब अरहर, गन्ने के, मक्के के, बाजरे के या फिर नाले में या फिर जंगल में ही क्यों मिलती है.

यह लड़कियां धान के या गेहूं के खेत में तो म’री नहीं पाई जाती हैं और ना ही इन्हें कोई घसीट कर ले जाता है. सीधा सा सवाल हैं कि आखिरकार ऐसी जगहों पर घट’ना’एं क्यों होती हैं? असल में यह एक जांच का विषय है और मैंने ग़लत नहीं कहा है.

आपको बता दें कि हाथरस में 14 सितम्बर को चार युवकों द्वारा 19 वर्षीय दलित लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दु’ष्क’र्म की घट’ना को अंजाम दिया गया. जिसके चलते पी’ड़ि’ता ने दिल्ली के सफद’रजं’ग हॉस्पिटल में द#म तो’ड़ दिया था. इसके बाद बीते बुधवार को पुलिस ने आधी रात को श’व  का अंति’म संस्कार कर दिया गया. जिसे लेकर वि’वा’द छि’ड़ा हुआ है.

साभार- जनता का रिपोर्टर