VIDEO: हाथरस पैदल जा रहे राहुल गांधी के साथ पुलिस ने की ध'क्का-मु'क्की, जमीन पर गिरे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष

VIDEO: हाथरस पैदल जा रहे राहुल गांधी के साथ पुलिस ने की ध’क्का-मु’क्की, जमीन पर गिरे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष

उत्तरप्रदेश के हाथरस में एक बच्ची के साथ हुई ब’र्बर#ता ने अब तूल पकड़ लिया हैं. इस मामले ने अपना सियासी रुख अपना लिया हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पीड़ि’त के परिवार से मिलने के लिए हाथरस पहुंचे. लेकिन इस दौरान राहुल और प्रियंका के काफिले को ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर रोक दिया गया. इसके बाद दोनों ही नेताओं हाथरस के लिए पैदल निकल पड़े लेकिन इसके बाद भी पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया.

इस दौरान राहुल गांधी को रोकने के लिए यूपी पुलिस ने उनके साथ ध’क्का मु’क्की तक की गई. इस दौरान ध’क्का लगने से राहुल गांधी जमी’न पर गि’र पड़े. यूपी पुलिस के इस ब’र्ब’र बर्ता’व पर राहुल गांधी ने कहा कि पुलिस, प्रशासन उन्हें चाहे कितना भी रोके लेकिन वो हाथरस जाकर रहेंगे.

इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पुलिस द्वारा अभी-अभी मुझे धक्का दिया गया, मुझे पर ला#ठीचा’र्ज किया गया और मुझे जमीन पर फेंक दिया गया. मैं यूपी सरकार, पुलिस से पूछना चाहता हूं कि क्या इस देश में अब सिर्फ मोदी जी ही चल सकते हैं? क्या एक सामान्य व्यक्ति चल भी नहीं सकता हैं क्या?

उन्होंने आगे कहा कि पहले तो हमारे वाहन रोके गए, इसी के चलते हमने चलना शुरू किया लेकिन इसके बाद भी पुलिस ने हमें परेशान किया और हमारे साथ ध’क्का मु’क्की और ला#ठीचा’र्ज किया गया.

वहीं इसी बीच प्रियंका ने एक ट्वीट में कहा कि हमें हाथरस जाने से रोका गया, राहुल जी के साथ जब हम सब पैदल जा रहे थे तो हमें बा’रबा’र रोका गया, ब’र्बर ढं#ग से ला’ठि#यां चलाई गई. हमारे कई कार्यकर्ता घा’यल हो गए हैं लेकिन हमारा इरादा पक्का है. एक अंहकारी सरकार की ला#ठि’यां हमें नहीं रोक सकती है.

उन्होंने आगे कहा कि काश यूपी पुलिस यही ला’ठियाँ, हाथरस की दलित बेटी की र’क्षा में ख’ड़ी होती हैं. वहीं इससे पहले भी उन्होंने यूपी सरकार पर करा’रा ह’म#ला किया. उन्होंने कहा कि यूपी में महिलाओं के खिला’फ होने वाले अ’त्या’चा’र तेजी से बढ़ रहे है. उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ को महिलाओं की जिम्मेदारी लेनी होगी.

साभार- एबीपी न्यूज़