हाथरस कांड: क्या लगातार टच में था आरोपी और पी'ड़ि'ता का परिवार, फोन कॉल से हुआ चौंका'ने वाला खुलासा ...

हाथरस कांड: क्या लगातार टच में था आरोपी और पी’ड़ि’ता का परिवार, फोन कॉल से हुआ चौंका’ने वाला खुलासा …

हाथरस मामले को लेकर पूरे देशभर में गु’स्सा है, लोग इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग कर रहे है. इस मामले की जनाच के लिए यूपी सरकार द्वारा बनाई गई एसआईटी खो’जबी’न में जुटी हुई है. इसी बीच पी’ड़ि’त परिवार और आरोपी संदीप को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है जो इस केस को एक नया मोड़ दे सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि अक्टूबर 2019 से आरोपी और पी’ड़ि’त परिवार ट’च में थे.

आ’रोपी संदीप और पी’ड़ि’ता के भाई के बीच 13 अक्टूबर 2019 से मार्च 2020 तक 104 बार लगातार बातचीत हुई है. जबकि पी’ड़ि’ता और आरोपी का घर करीब 200 मीटर की दूरी पर ही स्थित है.

सीडीआर रिपोर्ट में पाया गया है कि इस दौरान संदीप ने करीब 62 बार और पी’ड़ि’ता के भाई की तरफ से करीब 42 बार कॉल किये गए है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि पी’ड़िता के भाई के जिस नंबर की कॉल डिटेल सामने आई है उसका इस्तेमाल उसकी पत्नी करती थी.

वहीं सोशल मीडिया पर इसे लेकर कहा जा रहा है कि पीड़िता द्वारा फोन के इस्तेमाल किया जाता था. हालांकि इस मामले में जांच टीम 10 दिन बाद रिपोर्ट सौंपेगी, इसी के बाद सब कुछ साफ हो पाएगा.

वहीं पुलिस सूत्रों ने अनुसार अब तक की जांच में पता चला है कि पी’ड़ि’ता के भाई के नाम पर जो नंबर है उससे नियमित तौर पर संदीप से बात की जा रही थी. इन नंबरों के बीच अब तक करीब  5 घंटे बातचीत हुई.

आपको बता दें कि हाथरस में 14 सितंबर को कथित सामू’हि’क दु’ष्क’र्म का मामला सामने आया था. दावा किया जा रहा है कि आ’रोपियों’ ने युवती के साथ गल’त काम किया और उसकी री#ढ़ की ह’ड्डी तो’ड़ दी और उसकी जी#भ भी का’ट दी.

दिल्ली में इलाज के बाद 29 सितंबर को पी’ड़ि’ता की मौ#त हो गई. इसी के बाद इस मामले में जोर प’क’ड़ लिया. पुलिस ने चारों आरो’पियों को गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि पुलिस सा’मूहि’क दु’ष्क’र्म के आरोपों को ख़ारिज कर रही है. सरकार ने इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में जो हलफनामा दिया है उसमें भी सा’मूहि’क दु’ष्क’र्म से इनकार किया गया है.

साभार- आजतक