भारतीय कप्तान विराट कोहली की गिरफ्तारी को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर, जानिए क्या है मामला?

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. विराट कोहली के खिलाफ मद्रास हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की गई है. विराट कोहली के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया पर आरोप लगे है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, चेन्नई के एक वकील की ओर से यह याचिका दायर की गई है, जिसमें विराट और तमन्ना को गिरफ्तार करने की भी मांग की गई है।

चेन्नई के एक वकील ने हाई कोर्ट में याचिका दायर कर कहा की ऐसी चीजों को बढ़ावा देने वाले स्टार्स को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए. इस याचिका में आगे बताया गया है कि ऐसी ही एक ऐप पर जुआ खेलने के लिए एक युवा ने पैसे लिए थे, लेकिन जब वह पैसे चुका नहीं पाया तो उसने आ#त्मह#त्या कर ली।

न्यूज़ 18 की खबर के अनुसार, याचिकाकर्ता ने हाई कोर्ट से ऑनलाइन जुआ को बैन करने के लिए निर्देश देने की मांग की है. याचिका में कहा गया है कि युवा इसके आदी हो रहे हैं और ऑनलाइन जुआ कंपनियां विराट और तमन्ना जैसे स्टार्स का इस्तेमाल युवाओं के ब्रेनवॉश के लिए कर रही हैं. विराट कई और सितारों की तरह ऑनलाइन गेम्स को प्रमोट करते हुए एक ऐड में नजर आ रहे है।

आपको बता दें कोहली लॉकडाउन के समय से ही मुंबई में अपने घर पर रहे हैं. पिछले कुछ समय से वह सोशल मीडिया पर ही ब्रैंड्स का प्रमोशन कर रहे हैं. इस बीच शुक्रवार को उन्होंने असम में बाढ़ पी’ड़ि’तों की मदद का ऐलान किया था. एक बयान में विराट और अनुष्का शर्मा ने कहा कि वे राहत कार्य में शामिल 3 संगठनों – एक्शन ऐड इंडिया, रैपिड रेस्पांस और गूंज की मदद कर रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा, हमारा देश कोरोना म’हामा’री का सामना कर रहा है, इसी बीच असम और बिहार के लोग बाढ की विभीषिका का भी सामना कर रहे हैं, जिससे कई लोगों की जिंदगी और आजीविका प्रभावित हुई है।