VIDEO: Heer Khan Arrested, आखिर किस हरकत पर Twitter में ट्रेंड कर रही Heer Khan?

सोशल मीडिया पर पिछले दो दिन से हीर खान अचानक से सुर्ख़ियों में आ गई हैं और उसकी गिरफ्तारी की मांग जोर पकड़ने लगी. ट्वीटर पर लगातार सुबह से ही #ArrestHeerKhan जैसे ट्रेंड चल रहे हैं, हीर को गिरफ्तार करने की मांग तेजी से जोर पकड़ती जा रही हैं. दरअसल हीर खान एक यूट्यूबर हैं जो अपने एक वीडियो को लेकर वि’वा’दों में आ गई हैं. हीर का यह विवादित वीडियो यूट्यूब चैनल ब्लैक डे 5 अगस्त पर अपलोड किया गया था.

इस वीडियो में हीर खान नाम की इस महिला यूट्यूबर को बेहद ही मर्या’दि’त और भ’ड़का’ऊ बयान देते हुए सुना जा रहा हैं. इतना ही नहीं वीडियो में यह महिला हिं’दू देवी-देवताओं के खिलाफ अ’मर्या’दित और बेहद ही आ’प’त्ति’जनक टिप्पणी करते हुए बेह’द ही अभद्र भाषा का प्रयोग करती नजर आती हैं.

वहीं वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग हीर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया से मिली खबरों के मुताबिक यह वि’वा’दि’त वीडियो हीर खान ने 23 अगस्त को अपलोड किया है.

वीडियो में उसे अयोध्या और देवी सीता को लेकर बेहद ही अ’भ’द्र टिप्प’णि’यां करते हुए सुना जा रहा हैं. उसने हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करते हुए ऐसे श’ब्दों का प्रयोग किया हैं जिन्हें बताना तक संभव नहीं हैं, यह टि’प्प’णि’यां ना केवल आ’प’त्तिज’नक हैं बल्कि बेहद ही भ’ड़काऊ और अभद्र हैं.

वीडियो में हीर ने दावा किया हैं कि अगर कोई इस्लाम के खिलाफ कुछ भी कहता है तो मुसलमान चुप नहीं बैठेंगे. हीर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं. यूजर्स हीर खान का पता लगाने और उसे गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.

अब तक मिली जानकारी के अनुसार इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दे दी गई हैं. अपर पुलिस म’हा’निदेशक डॉ संदीप मित्तल ने इस मामले पर तत्काल कार्रवाई के लिए यूपी पुलिस को निर्देश लिए हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि इस ट्वीट में संलग्न ट्वीट और वीडियो को संज्ञान में लेते हुए तत्काल कानूनी कार्यवाही की जाए.