बड़ी खबर- हाल में ही कोरोना से हुए थे ठीक गृह मंत्री अमित शाह AIIMS में कराया गया भर्ती

नई दिल्लीः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को नई दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है. जहाँ डॉक्टरों की एक टीम उनकी निगरानी कर रही है. हाल में ही अमित शाह ने कोरोना वायरस से जं’ग जीती है. देर रात को उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की अगुवाई में डॉक्टर्स की टीम उनके हा’लात पर नजर बनाए हुए है।

बताया जा रहा है कि गृह मंत्री अमित शाह को देर रात करीब 2 बजे एम्स में भर्ती कराया गया है. उन्हें एक प्राइवेट वार्ड में रखा गया है. एम्स निदेशक डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की अगुवाई में एक टीम लगातार उनकी देखभाल में लगी हुई है. ऐम्स की ओर से जारी हेल्थ बु’लेटि’न में बताया गया है कि शाह बीते 3-4 दिन से थकान और सां’स संबंधी परेशानी महसूस कर रहे थे।

इसलिए उन्हें ऐम्स लाया गया है. फ़िलहाल गृह मंत्री अमित शाह की स्थिति ठीक है. वे आराम कर रहे हैं और ऐम्स से ही अपना काम जारी रखेंगे उन्हें रात दो बजे ओल्ड प्राइवे’ट वार्ड में भर्ती किया गया है एम्स निदेशक डाॅ. रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में उनका इलाज चल रहा है।

आपको बता दें अमित शाह ने बीती 14 अगस्त को ही कोरोना महा’मा’री को मा’त दी थी अमित शाह को इसी महीने 2 अगस्त को कोरोना सं’क्र’मित पाया गया था। इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहाँ 12 दिन बाद यानी 14 अगस्त को उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव रही थी और अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी।

तब शाह ने खुद ट्वीट कर बताया था कि, आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट ने’गेटिव आई है. मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वा’स्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढां’ढस बं’धाया, उन सभी का ह्र’दय से आभार व्यक्त करता हूं. डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आ’इसोले’शन में रहूंगा।