अस्पताल में भर्ती बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को लेकर आई बड़ी खबर, रायपुर पुलिस ने तीसरी बार…

कोरोना के लक्षण दिखाई देने के बाद से हॉस्पिटल में भर्ती भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा की मुशिकलें अब बढती नजर आ रही हैं. अपनी विवादित टिप्पणी के मामले को लेकर संबित पात्रा को नोटिस जारी किया गया है. छत्तीसगढ़ की रायपुर पुलिस ने संबित पात्रा को तीसरी बार नोटिस जारी किया हैं. रायपुर पुलिस ने नोटिस में पात्रा को 8 जून को पुलिस के समक्ष उपस्थित होने को कहा हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले संबित पात्रा के खिलाफ 20 मई और 2 जून को भी रायपुर पुलिस ने नोटिस जारी करके बुलाया था लेकिन दोनों ही बार पात्रा उपस्थित नहीं हुए थे. जिसके चलते यह तीसरा नोटिस जारी किया गया हैं.

दरअसल बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने देश के पूर्व पीएम पंडित जवाहर लाल नेहरू और राजीव गांधी पर अमर्यादित टिप्पणी की थी. इतना ही नहीं पात्रा ने उन टिप्पणी को ट्वीटर पर पोस्ट भी किया था जिसके बाद काफी विवाद हुआ था.

इन बयानों के बाद कांग्रेस भी पात्रा के खिलाफ आक्र’मक हो गई थी. इसी बीच एनएसयूआई के नेताओं ने इस मामले को लेकर रायपुर के सिविल लाइन्स थाने में बीजेपी प्रवक्ता के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी.

शिकायत में आरोप लगाया गया था कि बिना किसी सबूत के संबित ने पूर्व पीएम पर झूठे और मनगढ़त आरोप मढ़े हैं. इसके साथ ही वह कोरोना महामारी के बीच अफवाह फ़ैलाने में लगे हुए हैं. इसी मसले को लेकर रायपुर पुलिस संबित पात्रा से पूछताछ करना चाहती है और इसी के लिए उन्हें नोटिस जारी किये गए हैं.

संबित ने यह आपत्तिजनक टिप्पणी 10 मई को दी थी. जिसके बाद केस दर्ज कराया गया था और रायपुर पुलिस ने उन्हें पहला नोटिस जारी करके 19 मई को उपस्थित होने का आदेश दिया था. लेकिन जब पात्रा नहीं आए तो पुलिस ने दूसरी नोटिस जारी कर उन्हें 2 जून को पेश होने के लिए कहा था.

लेकिन इससे पहले ही संबित पात्रा की तबीयत बिगड़ गई जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. खबरों की मानें तो उन में कोरोना के लक्षण देखें गए थे वहीं कई सोशल मीडिया यूजर इसे पुलिस से बचने का नाटक भी करार दे रहे थे. फ़िलहाल पुलिस ने उन्हें तीसरी बार नोटिस जारी कर 8 जून को पेश होने के लिए कहा है. अब देखना यह है कि क्या इस बार पात्रा उपस्थित होते हैं या नही.