VIDEO: दुबई क्राउन प्रिंस की मर्सिडीज में चिड़ियों ने बनाया घोसला, तो प्रिंस ने किया ये बड़ा काम, लोग कर रहे हैं तारीफ

दुबई: Sheikh Hamdan bin Mohammed bin Rashid Al Maktoum शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ये भारी भरकम नाम (Dubai Crown Prince) दुबई के क्राउन प्रिंस का है. शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ने मानवता की अनोखी मिसाल पेश की है. दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो चर्चा का विषय बने हुए हैं. उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

दुबई के प्रिंस के इस वीडियो के साथ ही लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. हो भी क्यों ना, एक बेजुबां पक्षी के लिए उन्होंने अपनी अपनी कीमती और पसंदीदा कार तक का त्याग कर दिया है. दरअसल, प्रिंस की मर्सिडीज की विंडशील्ड पर चिड़िया ने घोंसला बना लिया है।

Capture 6

दरअसल, कुछ दिन पहले प्रिंस शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ने अपनी मर्सिडीज एसयूवी पर एक चिड़िया का घोंसला देखा घोंसले में प्रिंस ने चिड़िया के अंडे भी देखे बस फिर क्या था, उन्होंने कार का उपयोग करने से मना कर दिया।

प्रिंस चाहते हैं कि उनकी कार में चिड़िया आराम से अपना परिवार बढ़ाए. लिहाजा, उन्होंने कार को साइड में खड़ा करा दिया और अपने कर्मियों को आदेश दे दिया कि कोई भी इस कार को नहीं छुएगा, जब तक की चिड़िया के बच्चे बड़े नहीं हो जाते।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Fazza (@faz3) on

प्रिंस ने सोशल मीडिया पर कार में बैठी चिड़िया और उसके बच्चों का वीडियो शेयर किया हैं जो अब खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे है. और लोग प्रिंस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. लोग कह रहे हैं प्रिंस आपका दिल सोने का है।