VIDEO: लॉकडाउन में मां ने भेजा था सब्जी लेने बेटा दुल्हन ले आया, घर में मचा बवा’ल, पढ़िए रोचक स्‍टोरी

साहिबाबाद: कोरोना वायरस के चलते देश भर में लॉकडाउन चल रहा है. लेकिन उत्तर प्रदेश में जिले की साहिबाबाद पुलिस को बुधवार को आश्चर्य हुआ जब एक माँ शिकायत करने थाने आई कि उसने अपने बेटे को स’ब्जी लेने भेजा था लेकिन वह पत्नी को लेकर चला आया. दरअसल, श्याम पार्क ए’क्सटें’शन में रहने वाले एक युवक ने लॉकडाउन के दौरान हैरान करने वाला कारनामा कर दिया।

माँ ने सब्जी लाने भेजा था लेकिन बेटा स’ब्जी लाने के बहाने घर से निकला और अपनी प्रेमिका से शादी कर दुल्हन के साथ घर लौटा। यह देख घरवाले है’रान रह गए. इसके बाद घर में ब’वा’ल मचना शुरू हो गया. और फिर क्या युवक व दुल्हन को घरवालों ने घर में घु’सने नहीं दिया। निराश होकर थाने पहुंचे युवक का पुलिस ने भी कोई सहयोग नहीं किया।

आखिर में हताश युवक अपनी नई नवेली दुल्हन को लेकर किराए के कमरे में रहने चला गया. युवक बुधवार सुबह घरवालों से यह कहकर निकला कि वह सब्जी लेने जा रहा है. सुबह करीब 11 युवक दुल्हन लेकर घर पहुंचा। युवक ने बताया कि वह शादी करके आ रहा है. उसने बताया कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं।

यह सुनकर परिवार वाले है’रान रह गए. परिवार वालों ने वि’रोध करना शुरू कर दिया लाॅकडाउन की बात कहते हुए युवक व दुल्हन को घर में प्रवेश देने से मना कर दिया इसके बाद युवक ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस के कहने पर युवक, दुल्हन और स्व’जन थाने पहुंचे।

थाने में युवक व दूल्हन ने कहा कि तीन माह पूर्व उन्होंने हरिद्वार में शादी की थी लाॅकडाउन के चलते उन्हें शादी की अनुमति नहीं मिल रही थी। युवक युवती ने मंदिर में पहुंचकर बुधवार सुबह शादी कर ली। मंदिर के पुजारी ने शादी कराई।

करीब एक घंटे तक वाद वि’वा’द चलता रहा लेकिन घरवाले युवक को घर में एंट्री देने से मना दिया वही पुलिस ने भी युवक को कोई सहयोग नहीं किया इसके बाद युवक अपनी पत्नी को लेकर एक जानने वाले के यहां किराए के कमरे में रहने चला गया।

वही इस मामले को लेकर साहिबाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल शाही का कहना है कि युवक युवती बालिग हैं. दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की है. परिवार वालों को समझाया गया कि वह युवक को मना नहीं कर सकते। युवक कहां रहने गया है इसकी जानकारी नहीं है।

Leave a Comment