VIDEO: कोरोना वायरस, जिंदगी के आखिरी पलों में पति-पत्नी ने थामा एक दुसरे का हाथ, भावुक कर देने वाला वीडियो

चीन के वुहान से शुरू हुआ कोरोना वायरस यह देखते ही देखते कोरोना वायरस पूरी दुनिया में फ़ैल चुका है. चीन में अब तक कोरोना वायरस से 425 लोगों की मौ’त हो चुकी है और 20,000 से भी ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं. कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। यहाँ के तमाम एयरलाइंस ने चीन में अपने विमानों का आना-जाना रोक दिया है।

चीन सरकार ने अपने यहां मार्केट आदि बंद कर दिए हैं। यहां की सड़कें सूनसान पड़ी हुई हैं। आबादी का एक बहुत बड़ा हिस्सा अपने घर में कैद होकर रह रहा है। कोरोना वायरस से सम्बंदित कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ऐसे ही कोरोना वायरस से पीड़ित चीन के 80 दशक के बुजुर्ग दंपत्ति ICU में भर्ती हैं जिनका एक वीडियो दुनिया भर में वायरल हो रहा है।

करॉना वायरस का कहर दुनियाभर में जारी

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में बुजुर्ग दंपत्ति है जिसमे वे अपने आखिरी बक्त में एक दुसरे का हाथ थाम एक दूसरे को अलविदा कह रहे है। बुजुर्ग दंपत्ति की इस वीडियो को इन्टरनेट पर लोगों द्वारा खूब देखा जा रह है। भाबुक कर देने वाले इस वीडियो को ट्विटर, फेसबुक, इन्स्ताग्राम, टिक-टोक पर खूब शेयर किया जा रहा है।

वही ट्विटर यूजर जियांग वी ने इस वीडियो को 3 फरबरी को शेयर किया था. इस वीडियो को अब तक 5.62 लाख लोगो से अधिक देख चुके हैं .वहीँ इस वीडियो को 14 हजार 600 से अधिक बार शेयर किया जा चुका है।

इस वीडियो को देखने बाले यूजर्स ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा है की इस वीडियो को देखकर काफी पीड़ा हो रही है. स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण से बाहर लगती है. वीडियो शेयर करने के लिए धन्यवाद’

वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा है की ‘उम्मीद करता हूं कि वे जल्दी ठीक हो जाएं। चीन के लिए मेरा दिल बहुत दुखी हो रहा है।