देश के दो पूर्व पीएम और कांग्रेस के खिलाफ अपमानजनक ट्वीट करना BJP प्रवक्ता संबित पात्रा को पड़ा भारी

देशभर में इस समय कोरोना महा’मा’री का दौर जारी है. हर कोई इस संकट से देश को बचाने की कोशिश में लगा है. ना सिर्फ आम लोग बल्कि राजनीतिक पार्टियां भी इस दौर में उन लोगों की मदद के लिए लगातार आगे आ रही है, जिसे इस समय सबसे ज्यादा मदद की जरूरत है. इन राजनीतिक पार्टियों में कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी पार्टियां सबसे आगे हैं. लेकिन दूसरी ओर सत्ता में काबिज बीजेपी सरकार इस दौर में भी गन्दी राजनीति करने में लगी है।

बीजेपी के नुमाइंदों द्वारा लगातार ऐसी हरकतें की जा रही है, जिसे सुनकर और पढ़कर सबको अफसोस हो रहा है. हमेशा अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा एक बार फिर से अपने ट्वीट को लेकर वि’वा’दों में घिरते नज़र आ रहे है।

दरअसल, संबित पात्रा के एक ट्वीट को लेकर यूथ कांग्रेस ने उनके खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने संबित पात्रा के खिलाफ देश की राजधानी दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की है. इस शिकायत में संबित पात्रा पर देश के दो-दो पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस के खिलाफ आपमानजनक ट्वीट करने का आरोप लगा है।

यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने संबित पात्रा की इस हरकत पर करारा जवाब देने की बात कही है. यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा है कि अगर आप ऐसी बेहूदा हरकत करेंगे तो आपको बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने कहा कि शीर्ष नेतृत्व और पार्टी के खिलाफ मानहानि वाली कोई भी टिप्पणी बर्दाश्त नहीं की जाएगी यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इस दौरान दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में दर्ज करवाई गई शिकायत की कॉपी भी साझा की है।

आपको बता दें, संबित पात्रा ने हाल ही में मध्य प्रदेश कांग्रेस द्वारा किए गए एक ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रयां दी थी मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा था, आज देश में कांग्रेस सरकार होती तो- हम टेस्ट, उपचार, व्यवस्था, राहत, मदद और तकनीकी में दुनिया में सबसे आगे होते।