जानिए क्या करते हैं इन मशहूर न्यूज एंकर्स के पति, कोई है IPS अफसर तो कोई सॉफ्टवेयर इंजीनियर

देश-दुनिया मे चल रही खबरें जनने के लिये हम लगभग रोज ही टीवी चैनलों पर न्यूज़ चैनल देखते हैं. ज्यतादर लोग दिन भर में कम से कम एक बार तो न्यूज़ चैनल जरुर ही देखते होगें. अगर आप भी खबरों के लिए न्यूज़ चैनल देखते है तो आपने कई एंकरों को देखा ही होगा जो हमें खबरों को पढ़कर बताते है. वैसे तो देश के ढेर सारे न्यूज़ चैनल है और उन पर ढेर सारे एंकर भी हैं लेकिन कुछ नाम ऐसे है जो काफी लोकप्रिय हो चुके हैं.

ऐसे कई टीवी न्यूज़ एंकर्स है जिन्हें हर कोई जनता है और इनकी सोशल मीडिया पर फैंस फॉलोइंग भी बहुत है. बता दें कि कई एंकर ऐसे भी है जो अपनी लोकप्रियता के कारण कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में गेस्ट अपीयरेंस भी कर चुकी हैं.

ऐसे ही कुछ एंकर की हम बात करने जा रहे है जो फैंस फॉलोइंग के मामले में बॉलीवुड सेलेब को टक्कर देते हैं. इन एंकर्स को तो हर कोई जनता है लेकिन आज हम आपको इन एंकर के लाइफ पार्टनर के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें शायद आप नहीं जानते होगे.

सबसे पहले बात करते है टीवी न्यूज की दुनिया में जाना-माना नाम अंजना ओम कश्यप के बारे में. आज तक चैनल की एंकर अंजना ओम कश्यप के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं. आज तक चैनल की इस स्टार एंकर के पति का नाम मंगेश कश्यप है.

आपको बता दें कि अंजना के पति मंगेश कश्यप सीनियर आईपीएस अफसर हैं. अंजना ओम कश्यप और मंगेश के दो बच्चे भी हैं.

हिंदी न्यूज चैनल आज तक दूसरी एंकर औऱ रिपोर्टर श्वेता सिंह ने लव मैरिज की थी. श्वेता को संकेत कोटकर से पहली नजर में प्यार हो गया था. श्वेता बिहारी भूमिहार परिवार से सम्बंधित हैं जबकि संकेत मराठी ब्राह्मण परिवार से बिलोंग करते है. पेशे से संकेत सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं. बता दें कि संकेत और श्वेता की एक प्यारी सी बेटी भी हैं.

एबीपी न्यूज मशहूर की एंकर रुबिका लियाकत ने साल 2012 में नावेद कुरैशी से शादी की थी. आपको बता दें कि नावेद कुरैशी भी एक पत्रकार हैं. नावेद औऱ रुबिका एक साथ न्यूज 24 चैनल में काम किया करते थे और इसी दौरान इनकी मुलाकात हुई थी.

आज तक की न्यूज एंकर चित्रा त्रिपाठी सोशल मीडिया पर काफी पोपुलर है. चित्रा की शादी साल 2008 में अतुल अग्रवाल के साथ हुई थी. चित्रा और अतुल दोनों ने लव मैरिज की थी. पेशे से अतुल अग्रवाल भी एक पत्रकार और टीवी न्यूज एंकर हैं. अतुल और चित्रा का एक प्यारा सा बेटा हैं.