Photos Viral: इरफ़ान खान को किया गया सुपुर्द-ए-ख़ाक, देखिये आखिरी सफ़र की तस्वीरें

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान 53 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए. उनके निधन से बॉलीवुड सहित पूरे देश में शोक की लहर है. एक्टर को बुधवार दोपहर 4 बजे मुंबई के कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया. इस दौरान उनकी पत्नी और दोनों बेटे भी वहां मौजूद थे. कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण उनके जनाजे में सिर्फ 20 लोग ही शामिल हो पाए थे।

बता दें जनाने की नमाज के बाद इरफान खान के पार्थिव शरीर को यारी रोड, वर्सोवा के कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-ख़ाक किया गया. जिसमें उनके परिवार, करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल थे. सभी ने उनको अंतिम विदाई दी और उनके निधन पर गहरा शोक जताया. वहीं, बॉलीवुड जगत से इरफान खान की अंतिम विदाई में तिग्मांशू धुलिया, विशाल भारद्वाज और राजपाल यादव जैसी हस्तियां शामिल हुईं।

इरफान खान के अंतिम दर्शन से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटो में लोग इरफान खान के शव को कंधे पर उठाए नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉकडाउन के कारण इरफान खान के अंतिम दर्शन भी’ड़ इकट्ठी न हो, इसके लिए मुंबई पुलिस ने पूरी तैयारी कर रखी थी।

कोरोना वायरस के कारण उनके निधन में बॉलीवुड एक्टर्स और उनके फैंस को शामिल होने नहीं दिया. हालांकि, आसपास के लोग खुद को नहीं रोक पाए और उनके अंतिम दर्शन के लिए खड़े नजर आए।

बता दें इरफान को मुंबई के हॉस्पिटल में ICU में भर्ती किया गया था. इरफान खान का निधन आज बुधवार 29 अप्रैल 2020 को मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में हुआ और उन्हें खोने के गम में पूरे देश डूब चुका है।

उनके निधन की खबर ने हर किसी के दिल को झकझोर दिया और कई सितारे उनके जनाजे में शामिल भी होना चाहते थे, लेकिन यह संभव नहीं थी।

मुंबई पुलिस की निगरानी और कड़े बंदोबस्त में ऐक्टर के पार्थिव शरीर को सुपुर्द-ए-ख़ाक किया गया उन्हें अंधेरी के यारी रोड, वर्सोवा कब्रिस्तान में दफनाया गया है।

बता दें कि पिछले दो साल से बॉलिवुड स्टार इरफान खान न्यूरोएंडो’क्राइन ट्यूमर से जूझ रहे थे और आखिरकार वह इस बीमारी को मात नहीं दे पाए। आखिरकार इस ख’तरना’क बीमारी ने उन्हें हमलोगों से हमेशा के लिए छीन लिया।

Leave a Comment