इरफान पठान को बीवी के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करना महँगा पड़ गया, अजीब लोग हैं ये भी

टीम इंडिया के गेंदबाज उमेश यादव और बल्लेबाज सुरेश रैना ने पठान के इस पोस्ट को लाइक किया है। हालांकि, उनका ये वीडियो बहुत सारे लोगों को पसंद नहीं आया। लोग कमेंट बॉक्स में उन्हें इस्लाम की दुहाई दे रहे हैं।

Happy Valentine’s पूरी दुनिया में 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया जाता है. अपने प्यार के नाम इस दिन को दुनियां भर में अलग-अलग तरीकों से मनाया जाता है. वैलेंटाइन डे का मतलब पूरी तरह प्यार, रोमांस और जोश के साथ अपने पार्टनर का ख्याल रखना होता है. 14 फरवरी यानि वैलेंटाइन डे को इजहारे मोहब्बत के लिए बेहतरीन अवसर माना जाता है।

वेलेंटाइन डे पर पर प्यार करने वाले एक-दूसरे के लिए खूब प्यारे भरे मैसेज भी करते हैं। वही इस खास मौके पर भारतीय क्रिकेटर्स भी पीछे नहीं रहे। कई भारतीय क्रिकेटर्स ने सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ को वैलेंटाइन डे विश करते नज़र आये इन्ही में से एक भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज इरफान पठान अपनी बेगम के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यह सब करना इस्लाम के खिलाफ है.

आपको बता दें भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज इरफान पठान सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले खिलाड़ियों में से एक हैं, इरफान पठान हर एक त्योहार या किसी खास मौकों पर अलग-अलग रूप में दिखाई देते है। हाल ही में 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। जो अब खूब वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में इरफान पठान अपनी बेगम सफा बेग और बेटा इमरान पठान के साथ नज़र आ रहा है। उन्होंने पत्नी और बच्चे के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया है। वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म तुम मिले का गाना ‘तू ही हकीकत’ बज रहा है। और बेगम सफा उनके साथ हाथों में हाथ डालकर चलती हुई नज़र आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official)

आपको बता दें टीम इंडिया के कई दिग्गजों ने इरफ़ान पठान के इस पोस्ट को लाइक किया है। लेकिन कई लोगों को उनका ये वीडियो पसंद नहीं आया। लोग कमेंट बॉक्स में उन्हें इस्लाम की दुहाई दे रहे हैं। और कह रहे है की यह सब करना उनके लिए नहीं बना है।

गौरतलब है की, इरफान पठान की पत्नी सफा बेग हैदराबाद की रहने वाली हैं। हालांकि, वे सऊदी अरब के जेद्दाशहर के अजिजया में पली-बढ़ी हैं। उन्होंने वही के इंटरनेशनल इंडियन स्कूल से पढ़ाई की है। सफा बेग के पिता का नाम मिर्जा फारूक है। सफा का जन्म 28 फरवरी 1994 को हुआ था और वह उम्र में पठान से 10 साल छोटी हैं।