VIDEO: इरफान पठान ने धर्म के ठेकेदारों को दिया मुंहतोड़ जवाब, वीडियो के जरिए जीता दिल

दुनिया भर में कोरोना वायरस ने कहर मचा रखा है. कोरोना के कहर से चलते सभी कुछ थमा हुआ नजर आ रहा है. खेल हो या फिल्म हर जगत की बड़ी हस्तियां घरों में बैठकर लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर रही हैं. लेकिन दूसरी तरफ देश में धर्म के नाम पर भी घमासान मचा हुआ है. अब टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने वीडियो शेयर कर धर्म के ठेकेदारों को करारा जवाब दिया है।

दरअसल, कोरोना महामारी के दौरान इरफान पठान ने अकसर सामाजिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखी है. इसके अलावा वो मजेदार वीडियो भी पोस्ट करते नजर आते हैं. इस बार इरफान ने कुछ ऐसा कहा है कि हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है. यही नहीं उनका ये वीडियो काफी ज्यादा तादात में शेयर किया जा रहा है।

इरफान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए कहा है कि, जब से दुनिया बनी है तब से धर्म के नाम पर धंधा हो रहा है, पर अफसोस की बात यह है कि अब तो समझदार भी अंधा हो रहा है, कुछ ही लोगों ने बनाया था धर्म को धंधा, अब तो यह धंधा भी गंदा हो रहा है, लड़ोगे तुम और फायदा उठाएगा कोई और, सुधर जाओ इंसानों, अब तो वक्त भी तुम्हारे पास कम हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

Humanity above all #love #peace #knowledge

A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official) on

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब पठान ने इस तरह से का कोई वीडियो शेयर किया हो इससे पहले भी वह कई अहम मुद्दों पर अपनी राय देते हुए नजर आते रहते हैं।

हाल ही में यूपी के मुरादाबाद में डॉक्टरों पर हुए हमले की भी निंदा की थी इस घटना को इरफान पठान ने गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट किया, और वारदात को शर्मनाक बताया था।

Leave a Comment