बीमारी की तुलना अमेरिका से करो और विकास का नाम आए तो पाकिस्तान से मस्त प्लान है साहब- पिंकी चौबे

देश भर में तेजी से कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है, पिछले 24 घंटों के अंदर देश भर में कोरोना के 6535 नए केस सामने आए है. जिसमें से 146 लोगों ने दम तोड़ दिया है. इसके साथ ही देश भर में कोरोना संक्रमितों की तादात बढ़कर कुल 1,45,380 हो गई है. इसमें से करीब 80,722 सक्रिय मरीज है जब 60,490 मरीज कोरोना से ठीक होकर अपने घर वापस लौट गए है. वहीं अब तक देश भर में कोरोना के चलते 4167 लोग दुनिया छोड़ चुके हैं.

भारत दुनिया भर में कोरोना मरीजों की तादात में 10वें नंबर पर मौजूद है जबकि कई बड़े देश जैसे इटली, स्पेन और अमेरिका भारत से ऊपर है. इसे लेकर सरकार गर्व महसूस कर रही है. दरअसल सरकार कोरोना वायरस के केसों की तुलना इटली अमेरिका जैसे देशों से कर रही है जहां मरीजों की तादात अपेक्षाकृत ज्यादा है.

इसे लेकर सोशल मीडिया पर मोदी सरकार को ट्रोल किया जा रहा है. यूजर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसे सरकार की अपनी नाकामी छुपाने का प्रयास करार दिया है. सोशल मीडिया पर लगातार मोदी सरकार की आलोचना भी की जा रही हैं. इसी क्रम में एक ट्वीटर यूजर पिंकी चौबे ने भी मोदी सरकार पर तीखा तंज कसा.

पिंकी चौबे ने लिखा कि साहब ने क्या मस्त जुगाड़ सोचा है. बीमारी की तुलना इटली, स्पेन और अमेरिका से की जाए और जब बात विकास की हो तो तुलना पाकिस्तान से करो.

आपको बता दें कि जब जब मोदी सरकार विकास के मामले को लेकर फंसती नजर आती है या विकास के मुद्दे पर घिर जाती है तो वह मुद्दे को पाकिस्तान की तरफ मोड़ देते है.

सरकार अपना बचाव करते हुए खुद को पाकिस्तान से बेहतर बताने लगती है. वहीं जब देश में लगातार बढ़ रहे मरीजों का सवाल आया तो सरकार देश की तुलना बड़े देशों से करने लगी. गौरतलब है कि देश में सबसे ज्यादा कोरोना के केस महाराष्ट्र में देखने को मिल रहे है.