VIDEO: जब दीपक चौरसिया को कच्छा पहनकर करनी पड़ी एंकरिंग, वीडियो वायरल

देश में कोरोना महामा’री के चलते लागू किये गए लॉकडाउन के दौरान बहुत कुछ बदल गया है, देश की रफ्तार घा’तक महामा’री और लॉकडाउन के चलते मानों थम गई हैं. ऐसे में लोगों को अपने घरों से ही काम करना पड़ रहा हैं. वहीं लॉकडाउन के बीच मीडियाकर्मी दिन रात काम पर लगे हुए हैं. कोरोना सं’कट और लॉकडाउन के बीच मीडिया हर हाल में लोगों तक खबरें पहुंचाने में जुटा हुआ हैं.

जिस तरह से देश भर में पुलिस, स्वास्थ्यकर्मी, डॉक्टर और सफाईकर्मी अपने कामों में अपनी जा’न की परवाह किये बिना लगे हुए है उसी तरह ही सही खबरें दिखाने वाला मीडिया भी लोगों को सही खबरें पहुंचाने और भ्रम को ख’त्म करने में लगा हुआ है.

लॉकडाउन के चलते देश के बड़े-बड़े एंकर घर से ही एंकरिंग करने को मजबूर हो गए है. हालंकि उनकी कोशिश हर हाल में आप तक जरुरी खबरें पहुंचाना हैं.

देश के तमाम मीडिया चैनलों के ग्राउंड रिपोर्टर सड़कों पर उतर कर अपनी जा’न जोखिम में डालकर रिपोर्टिंग कर रहे हैं जबकि एंकरों को इन खबरों को घर पर ही बैठकर पढ़ना पड़ रहा है.

ऐसी ही एक दिलचस्प घटना दीपक चौरसिया के साथ जुडी हुई है. दरअसल दीपक ने लॉकडाउन के दौरान एंकरिंग करने का नायाब तरीका खोजा निकला हैं. इस बारे में उन्होंने खुद वीडियो बनाकर जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें अचानक एक ज़रुरी इंटर्व्यू करना पड़ गया और उन्होंने इसे बिना पेंट पहने ही अंजाम दिया.

उन्होंने रिपोर्टिंग ख’त्म करने के बाद एक वीडियो बनाकर खुद इस बारे में जानकारी दी कि उन्होंने आज बिना पैंट पहने ही यह रिपोर्ट की हैं. उन्होंने एक ट्वीट में वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मैं शाम को शो ख़’त्म करने के बाद निकल तो मुझे हेल्थ मिनिस्टर हर्ष वर्धन का फोन आया.

उन्होंने मुझे बताया कि उन्होंने मेरे द्वारा भेजे सवालों के जवाब रिकॉर्ड करके मुझे सेंड कर दिये हैं. अब फिर मेरे अंदर का जर्नलिस्ट जाग गया, लेकिन मुझे सुबह 7.30 पर चलना था. इसलिए मैंने उसी समय बिना पैंट के ही रिपोर्टिंग की.

जिसमें कैमरापर्सन का रोल मेरी वाइफ़ अनसुइया ने किया. आपको बता दें यह वीडियो अप्रैल का है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं.