VIDEO: जाहिल अर्नब गोस्वामी, तुमसे बड़ा जा'हिल मैंने इस देश में आजतक नहीं देखा, डिबेट में ‘रिपब्लिक टीवी’ के संस्थापक पर भड़'के प्रोड्यूसर

VIDEO: जाहिल अर्नब गोस्वामी, तुमसे बड़ा जा’हिल मैंने इस देश में आजतक नहीं देखा, डिबेट में ‘रिपब्लिक टीवी’ के संस्थापक पर भड़’के प्रोड्यूसर

न्यूज़ चैनल रिपब्लिक भारत के कार्यक्रम पूछता हैं भारत में एक डिबेट के दौरान दि’वंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले को लेकर शो के एंकर अर्नब गोस्वामी और प्रोड्यूसर शोएब चौधरी के बीच तीखी बहस देखने को मिली. डिबेट के दौरान बात इतनी बढ़ गई कि शोएब चौधरी ने रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी को जाहिल करार दिया.

चौधरी ने पूछता हैं भारत कार्यक्रम में चल रही लाइव टीवी डिबेट के दौरान एंकर गोस्वामी से कहा कि जाहिल अर्नब गोस्वामी, तुमसे बड़ा जा’हि’ल मैंने आज तक इस देश में नहीं देखा हैं.

दरअसल अर्नब गोस्वामी का चैनल रिपब्लिक भारत सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्र’ग्स के मामले को लेकर अभिनेत्रियों से चल रही पूछताछ को लेकर बहस कर रहे थे. बहस के दौरान पै’नलिस्ट में मौजूद प्रोड्यूसर शोएब चौधरी को शो के एंकर अर्नब गोस्वामी ने अनपढ़ कहकर संबोधित किया.

इस पर अर्नब को करारा जवाब देते हुए प्रोड्यूसर शोएब चौधरी ने अर्नब गोस्वामी से कहा कि जा’हि’ल अर्नब गोस्वामी, तुमसे बड़ा जाहिल मैंने आज तक इस पुरे देश में कहीं नहीं देखा हैं.

इसके बाद चौधरी और गोस्वामी के बीच जमकर बह’सबा’जी देखने को मिली. काफी देर तक दोनों में बहस होती रही. इसी बीच गोस्वा’मी ने चौधरी से कहा कि मेरा नाम तुम्हा’रे मुंह पर सही नहीं लगता है, तुम मेरा नाम अपने मुं’ह से मत लो.

वहीं टीवी डिबेट के दौरान रिपब्लिक टीवी के संस्थापक और एंकर अर्नब ने कहा कि जिन अभिनेत्रि’यों के नाम ड्र’ग्स मामले को लेकर सामने आए हैं वो सीबीआई और एनसीबी को बे’वकू’फ बना रही हैं. वो लोग अंग्रे’जी में ड्र’ग्स का नाम लिखकर बता रही हैं कि हमने ऐसे लिखा था. ये लोग जनता को गंवार और मु’र्ख समझ रही हैं.

वहीं पैनलिस्ट में मौजूद अभिनेता मुकेश खन्ना को बहस में शामिल करते हुए गोस्वामी ने उनसे कहा कि मुकेश ख’न्ना जी इनका घ’मं’ड आप तो’ड़िए. मुकेश खन्ना कुछ बोलते उससे पहले ही चौधरी ने कहा कि अर्नब अगर हिम्मत हैं तो मेरा ऑडियो ऑन ही रखना. इसी बीच मुकेश खन्ना ने कहा डि’फेंस में बहुत बोल लिया अब मेरी बात सुनिए.