VIDEO: जेल शिफ्ट किए गए बाहुबली MLA विजय मिश्र, जेल जाते समय मिश्र ने सीएम योगी को दी ये खुली चुनौती

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्र ने खुली चुनौती दे डाली है. मिश्र ने कहा है कि वो सीएम योगी को उत्तर प्रदेश से हटा देंगे. विजय मिश्र ने शनिवार को मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में एक बयान देकर राजनीतिक गलियारों में बड़ा भू’चाल खड़ा कर दिया हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी जा’न को कुछ नेताओं और विधायकों से ख’त’रा भी बताया हैं.

इसके आलावा उन्होंने बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, सैयदराजा चंदौली के विधायक सुशील सिंह व पूर्व एमएलसी विनीत सिंह को ठाकुर मा’फिया करार दिया हैं.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान विजय मिश्र ने दावा किया था कि वो सीएम योगी आदित्यनाथ के कहने पर सांसद रमेश चंद्र बिंद को समर्थन दे रहे हैं. जिसके बाद काफी वि’वा’द खड़ा हो गया था और रमेश चंद्र को आकर सफाई भी देनी पड़ी थी.

सांसद ने सफाई देते हुए कहा था कि विधायक मिश्र समर्थन देने की बात कर रहे हैं लेकिन उनसे समर्थन मांग कौन रहा है. मुझे सीएम योगी का समर्थन हासिल हैं.

निषाद पार्टी के बैनर तले चुनावी जीत हासिल करने वाले मिश्र के दावे उस समय ठंडे बसते में चले गए जब सीएम योगी भीटी में रैली करने पहुंचे और विजय मिश्र को मंच पर चढ़ने तक नहीं दिया गया.

वहीं जब वो रैली से वापस लौटे तो उन्होंने भदोही के विधायक रवींद्र नाथ त्रिपाठी को इसके पीछे सा’जिशक’र्ता बताया. वहीं अब उन्हें अगर मालवा से गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने कहा कि ब्राह्मण होने के कारण उन पर अ’त्या चा’र किया जा रहा है.

 

वहीं पुलिस के अनुसार यह कार्रवाई उनके द्वारा किये गए अप’रा’धों के आधार पर की जा रही हैं. मिश्र ने गिरफ्ता’री के समय उन्होंने सीएम योगी को प्रदेश से उखा’ड़ फें’कने की बात कही.

विधायक विजय मिश्र ने कहा कि 2017 में हुई एक रैली के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि विजय मिश्र जैसे गुं#डे चुनाव जीतने के बाद भी जे’ल में होगें. अब मिश्र के समर्थकों का दावा है कि विजय की गि’रफ्ता’री सु’नियो’जित हैं और यह अमित शाह की भ’विष्यवा’णी के आधार पर हुई हैं.