योगी के मंत्री ने CAA विरोधियों को ज़िं'दा दफनाने की दी ध'मकी तो भड़के जावेद जाफरी कहा- ये सरेआम धमकियां दे रहे है और...

योगी के मंत्री ने CAA विरोधियों को ज़िं’दा दफनाने की दी ध’मकी तो भड़के जावेद जाफरी कहा- ये सरेआम धमकियां दे रहे है और…

आए दिन बीजेपी के बेलगाम नेता अपने वि’वादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल में उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्री चर्चा में हैं। वो अपने एक बयान के कारण चर्चा में हैं। योगी कैबीनेट में मंत्री रघुराज सिंह ने अभी हाल ही में एक रैली संबोधित करते हुए कहा कि जो भी लोग योगी और प्रधानमंत्री के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं उनको जिं’दा दफना दिया जाएगा।

दरअसल, योगी के मंत्री रघुराज सिंह एक रैली को संबोधित करते हुए अपने मंच से ही छात्रों को धमकी दे डाला। वह यही नहीं रुके उन्होंने मंच से ही देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू पर भी टिप्पणी करने से नहीं चुके। अब अपने इस बयान को लेकर रघुराम सिंह घिरते नजर आ रहे हैं।

कैबीनेट मंत्री रघुराज सिंह को लेकर जावेद जाफरी ने किया ट्वीट कहा- क्या ऐसी सरकार चाहते थे.

बता दें बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता जावेद जाफरी ने रघुराज सिंह के द्वारा दिए गए वि’वादित बयान को लेकर एक ट्वीट किया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। रघुराज सिंह के द्वारा द्ए गए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता जावेद जाफरी ने लिखा है कि जागो भारत। क्या इस तरह की सरकार हम चाहते हैं?

अपने संसद और विधायकों को खुलेआम धमकी देने और भाषणों से घृणा करने और बर्खास्त नहीं किए जाने या यहां तक कि उन्हें खींचने के असंख्य मामले। जावेद जाफरी के द्वारा किया गया ये ट्वीट ने सबका ध्यान खींचा है। इसके साथ हीं ये ट्विट खूब सुर्खियां भी बटोरी है। इस ट्विट के बाद लोगों ने भी अपना रिएक्शन दिये हैं।

बता दें कि जावेद जाफरी बॉलीवुड के मशहुर अभिनेता हैं और इसके साथ हीं वो कॉमेडियन और डांसर भी है। वर्ष 1985 में वो मेरी जंग फिल्म से अपनी फिल्मी दुनिया में कदम रखा था।

जावेद जाफरी ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से उन्होंने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई। इसके साथ हीं वो साल 2014 में आम आदमी पार्टी से जुड़कर वो राजनीति की ओर अपना कदम बढा चुके है।

Leave a Comment