Bihar Election 2020: बा’र बालाओं संग ठुमके लगाते वीडियो हुआ था वायरल, JDU के वि’वादित नेता को फिर मिला टिकट

बिहार विधानसभा का सियासी सफर शुरू हो चूका है, इसी के साथ हर दिन नए सियासी समीकरण भी गढ़े जाने लगे है. राजनीतिक पार्टियां ऐसे उम्मीदवारों पर दांव लगा रही है जो जातीय समीकरण साधकर जीत हासिल कर सकें. यहां तक की इसके लिए उनके पिछले रिकॉर्ड को तक नजरंदाज किया जा रहा है. पार्टियों ने कई द’बं’ग, बाहुब’ली और आरोपी नेताओं को भी चुनावी मैदान में उ’तार दिया है.

इसी कड़ी में हम आज आपको एक ऐसे ही नेता के बारे में बताने जा रहे है जो अपने रं’गीन मिजाजों के चलते काफी मशहूर है. यह नेता कई बार अपने कुछ वीडियो को चलते चर्चा में रह चुके है. यह नेता कई मौ’कों पर डांसर के साथ ठुम’के लगाते हुए नजर आ चुके हैं.

shyam bahadur

इतना ही नहीं यह कभी अपने सर पर बाद बिठाकर चलते हैं तो कभी वह हाथी पर चढ़कर विधानसभा क्षेत्र भी जाया करते हैं. हम बात कर रहे है सिवान की बड़हरिया विधानसभा सीट से जदयू ने मौजूदा विधायक श्याम बहादुर सिंह की.

जिन्हें सत्ताधारी जेडीयू ने एक बार फिर से टिकट देकर मैदान में उतार दिया है. सिंह पिछले कार्यकाल के दौरान कई मौकों पर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके है. जिसके चलते वो कई बार जदयू के लिए परेशानी का सबब बन गए थे.

जिसके बाद यह माना जा रहा था कि जेडीयू इस बार श्याम बहादुर सिंह का टिकट काट सकती है लेकिन पार्टी ने ऐसा नहीं किया. अब देखना यह है कि जनता एक बार फिर से श्याम बहादुर सिंह पर अपना विश्वास जताती है या नहीं.

बता दें कि श्याम बहादुर सिंह हाल ही में हाथी पर चढ़कर विधानसभा गए थे, जिसके बाद उन्होंने बिहार से लेकर दिल्ली तक खूब सुर्खियां बटोरी थी. वहीं लोकसभा चुनाव के दौरान उनका डांस वीडियो सामने आया था वो खूब वायरल हुआ था. उन्हें दुबारा टिकट मिलने के बाद एक बार फिर से यह वीडियो वायरल होने लगा है.