JNU हिं’सा मामले पर अभिनेता अजय देवगन ने तोड़ी चुप्पी, Tweet कर कही यह बात !

नई दिल्ली: रविवार को हुए जेएनयू वि’वाद के बाद बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन ने एक ट्विट किया है। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जेएनयू में हुए हिं’सा को लेकर उन्होंने कहा कि वह तथ्य सामने आने का इंतजार कर रहे हैं। इसी के साथ अजय देवगन ने लोगों से शांति और भाईचारे की भी अपील की है।

बता दें कि पिछले दिनों जेएनयू में हुए हिं’सा के विरोध में लेफ्ट छात्रों के प्रदर्शन में बॉलीवुड अभीनेत्री दीपिका पादुकोण के पहुंचने पर सोशल मीडिया पर उनकी नई फिल्म छपाक के बहिष्कार का अभियान चल रहा है और इन सबके बीच छपाक के विरोध अजय देवगन की फिल्म ‘तान्‍हाजी-द अनसंग वॉरियर’ देखने की अपील कर रहे हैं।

अजय देवगन ने शुक्रवार को जेएनयू मुद्दे को लेकर एख ट्वीट में लिखा कि मैंने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि हमें उचित तथ्यों का इंतजार करना चाहिए। मैं सभी से अपील करता हूं कि हम शांति और भाइचारे की भावना को आगे बढ़ाएं, न कि इसे जानबूझ कर या लापरवाही से आगे बढ़ाएं।

बता दें की जेएनयू हिं’सा के बाद से लगातार इसको लेकर वि’वाद जारी है। इस मुद्दे को लेकर राजनीति भी हो रही हैं। लेफ्ट के प्रदर्शन के दौरान दीपिका पादुकोण के पहुंचने के बाद यह विवाद फिल्म इंडस्ट्री तक पहुंच गया। भाजपा के कई नेताओं और समर्थकों ने दीपिका की फिल्म छपाक के बहिष्कार की अपील की तो सुझाव दिया कि साथ ही रिलीज हुई फिल्म ‘तान्‍हाजी: द अनसंग वॉरियर’ देखें।

अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी द अनसंग वॉरियर’ बीते शुक्रवार को रिलीज हो गई। फिल्म में अजय देवगन के साथ काजोल भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म में अजय देवगन और काजोल के अलावा सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे के किरदार में नजर आ रहे हैं। दीपिका के जेएनयू पहुंचने पर वि’वाद उत्पन्न हो गया। इसको लेकर एक वर्ग ने इसकी जमकर आलोचना की तो वहीं दूसरा वर्ग इसे सराहा।

Leave a Comment