VIDEO: लाइव शो पर अमित शाह ने ABP न्यूज़ के पत्रकार सुमित अवस्थी का अपमान किया, वीडियो वायरल

इंटरव्यू के दौरान एबीपी के एंकर सुमित अवस्थी की हुई किरकिरी अमित शाह बोले ऐसा सवाल वही करेगा जिसके पास कॉमन सेंस नहीं है.

देश की दिग्गज पार्टियों की नजर इस वक्त पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों पर टिकी है सभी पार्टियां जोरों शोरों से चुनाव की तैयारियों में लगी हैं। और जब देश के किसी भी कौने में चुनाव हो तो कुछ ना कुछ नया जरूर सामने आ जाता है ऐसा ही कुछ हुआ हाल ही में एबीपी न्यूज़ पर हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के एक इंटरव्यू में जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कहते हैं कि लोग सुर्खियों में तब आते हैं जब उन्हें मीडिया कवरेज मिलती है लेकिन बीते कुछ समय से खुद मेनस्ट्रीम मीडिया सुर्खियों में बना हुआ है और इसका कारण है कि लोगों पर उसका ध्यान सर्वाधिक है।

मेंनस्ट्रीम मीडिया के सवाल

वीडियो द्वारा लाइव प्रोग्राम में ऐसे ऐसे सवाल किए जाते हैं जिन्हें सुनकर एक बार तो हर कोई हंस ही देगा और ऐसा ही कुछ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के इंटरव्यू के दौरान हुआ। बता दें पश्चिम बंगाल के आगामी चुनावों को देखते हु एबीपी न्यूज़ ने बीते शुक्रवार कोलकाता में एक शिखर सम्मेलन आयोजित किया जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी पहुंचे थे।

इसी शिखर सम्मेलन के दौरान अमित शाह और एबीपी के पत्रकार और न्यूज़ एंकर सुमित अवस्थी के बीच का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है दरअसल सुमित अवस्थी इंटरव्यू के दौरान अमित शाह से पूछते हैं कि “दिल पर हाथ रख कर ईमानदारी से यह बताइए कि आपकी असदुद्दीन ओवैसी से दोस्ती है क्या”

सुमित अवस्थी के इस सवाल पर अमित शाह का जवाब वाकई सुनने लायक है अमित शाह ने सुमित अवस्थी के सवाल पर जबाब देते हुए कहा कि देखिए आपके अलावा ऐसा सवाल भारत में मुझसे कोई पूछ नहीं सकता क्योंकि एक कॉमन सेंस ही नहीं कहती कि हमारी और असदुद्दीन ओवैसी की कोई दोस्ती हो सकती है।

अमित शाह आगे कहते हैं कि मैं यह नहीं कह रहा हूं कि आपके अंदर कॉमन सेंस नहीं है। इसके जवाब में सुमित अवस्थी कहते हैं आप कह सकते हैं क्योंकि आप मेरे मेहमान हैं। अब इंटरव्यू का यह एक छोटा सा वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिस पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा कि अमित शाह ने सुमित अवस्थी को समझाते हुए कहा कि अगर कॉमन सेंस होता तो यह सवाल नहीं करते।