क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया को मिलने वाला है बीजेपी में यह नया रोल? प्रह्लाद के ट्वीट से अटकलें हुई तेज

ज्योतिरादित्य सिंधिया के भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने के बाद से ही मध्यप्रदेश की सियासत सिंधिया के इर्दगिर्द ही घूम रही है. बीजेपी के राज्यसभा सांसद चुने गए सिंधिया लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए है. मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार कैबिनेट विस्तार करने जा रही है और इसे लेकर कई तरह ही अटकलें लग रही है. इसी बीच केद्रीय मंत्री के एक ट्वीट में अब एक और नई अटकलों को जन्म दे दिया है.

सिंधिया के राज्यसभा सांसद बनने के बाद से ही यह कयास लगाए जा रहे है कि उन्हें कोई बड़ा पद दिया जा सकता है. इसी बीच मंगलवार को केन्द्रीय पर्यटन मंत्री प्रह्लाद पटेल ने दिल्ली स्थित सिंधिया के आवास पर पहुंच कर उनके मुलाकात की है.

प्रह्लाद पटेल ने मुलाकात की तस्वीरें ट्वीटर पर भी शेयर की है. इसके साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी प्रह्लाद पटेल से मुलाकात के बाद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है.

इसी बीच केंद्रीय मंत्री के ट्वीट में एक लाइन ने एक नई चर्चा को जन्म दे दिया है. क्या राज्यसभा सांसद बनने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया को भाजपा में कोई नई जिम्मेदारी मिलने जा रही है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात के बाद प्रह्लाद पटेल ने कहा कि सिंधिया जी को एक बार फिर से पुरानी उर्जा में देखकर अच्छा लगा. मैं स्वास्थ्य लाभ के बाद लौटे सिंधिया एवं राजमाता साव की कुशलक्षेम जानने के लिए उनसे मिला था. वो शीघ्र ही नई जिम्मेदारियों का निर्वहन करने वाले है. यहीं ईश्वर से प्रार्थना है.

मध्यप्रदेश में सरकार गिराने वाले सिंधिया को लेकर पहले से चर्चा है कि सिंधिया को केंद्रीय मंत्री बनाया जा सकता है. इसी बीच प्रह्लाद पटेल के इस ट्वीट से इन अटकलों को बल मिल रहा है. ऐसे में अब सवाल उठ रहा है कि क्या पार्टी उन्हें मोदी कैबिनेट में शामिल करने वाली है. हालांकि इसे लेकर अभी तक बीजेपी की तरह से कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

वहीं शिवराज सिंह चौहान की सरकार के कैबिनेट विस्तार में सिंधिया अपने चाहते नेताओं को मंत्री पद दिलाना चाहते है. सिंधिया एक उपमुख्यमंत्री समेत करीब 12 मंत्री पद की मांग पर आड़े हुए है. वहीं सिंधिया समर्थक अपने नेता को मोदी कैबिनेट में मंत्री के रूप में देखना चाहते है. वह काफी समय से इसकी मांग कर रहे है लेकिन बीजेपी इससे बचती रही है.