VIDEO: सिंधिया पर भड़कीं नजमा आपी कहा- ऐ भइय्ये बुरे वक्त में कौन छोड़ता है और शॉल उढ़ाकर उनका…

ऐ भइय्ये… इन दिनों सोशल मीडिया पर नजमा आपी चर्चे में हैं. उनकी ‘वायरल’ दिक्कतों पर लोग खूब ठहाके लगाते नज़र आते हैं. मुद्दा चाहे सीएए प्रदर्शन का हो या जेएनयू का या फिर इकनॉमी. या फिर राजनीति सर जुड़ा हो नजमा आपी सभी मुद्दों को अपने वीडियो में उठाती हैं. नजमा आपी अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए बताती हैं कि नजमा आपी एक मां है. उन्हें कई चीजों से दिक्कतें रहती हैं।

अब नजमा आपी को एक और दिक्कत आ खड़ी हो गई है हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो गए हैं. उनके इस्तीफे के बाद से ही मध्यप्रदेश में सियासी घमासान मचा हुआ है. अब सिंधिया को लेकर सोशल मीडिया सेंसेशन नजमा आपी ने एक वीडियो साझा किया है।

आपको बता दें नजमा आपी का यह वीडियो बॉलीवुड प्रोड्यूसर संजय गुप्ता ने भी शेयर किया है. अपने वीडियो में नजमा आपी ने सिंधिया पर निशाना साधते हुए कह रही है कि माना कि कांग्रेस के दिन खराब चल रहे हैं, लेकिन ऐसे बुरे वक्त में कोई छोड़कर जाता है क्या?

नजमा आपी के इस वीडियो पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर संजय गुप्ता ने भी कमेंट किया. उन्होंने नजमा आपी का यह अंदाज देख कहा, ये नहीं रुकने वाली.. वहीं, नजमा आपी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने पर कहा, भाईयों सिंधिया ने बीजेपी ज्वाइन कर ली और शॉल उढ़ाकर उनका स्वागत हुआ.

मतलब अब तो शॉल वाली सर्दी रही भी नहीं. लोग दिखा रहे हैं कि सिंधिया ने मिलाया बीजेपी से हाथ. अरे क्यो झूठ बोल रहे हो, कोरोना वायरस चल रहा है, कोई हाथ नहीं मिला रहा. वैसे सिंधिया ने अच्छा नहीं किया, मतलब कांग्रेस के दिन खराब चल रहे हैं, और ऐसे बुरे वक्त में कोई छोड़कर जाता है. बागबान नहीं देखी क्या?

नजमा आपी अपने वीडियो में आगे कहा, लोग कह रहे हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया गुस्से में छोड़कर चले गए. ऐ भइय्ये कोई नहीं सुनता उनकी बात, लेकिन जहां थे वहीं हैं अभी भी. वैसे मैं भी सोच रही हूं कि MLA ही बन जाऊं।

क्या सही मस्त जिंदगी होती है उनकी. रोड ट्रिप हो रही हैं, मस्त रिजॉर्ट में रुक जाओ. फ्री की ट्रिप मिल जाती है, पार्टी बदलने के पैसे अलग. संजय गुप्ता द्वारा साझा किया गया यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

Leave a Comment