गुलनाज खातून के लिए न्याय मांग करते हुए बोलीं Kangana Ranaut, ‘हमारी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं’

Kangana Ranaut कंगना रनौत ने मंगलवार को बिहार की मुस्लिम युवती गुलनाज खातून के लिए न्याय की मांग की.

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपने तीखे और बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाने वाली मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मंगलवार को बिहार की मुस्लिम युवती गुलनाज खातून के लिए न्याय की मांग की, जिसे हाल ही में किरोसि’न डालकर जिंदा जला दिया गया था. बुरी तरह झुलसी गुलनाज की
पीएमसीएच अस्पताल में सोमवार को मौ#त हो गई है।

आपको बता दें, बिहार के वैशाली जिले के रसूलपुर हबीब गांव में एक मुस्लिम युवती पर कि’रोसिन डालकर ज#ला दिया गया था। वही आरोप है कि 20 वर्षीय मुस्लिम युवती गुलनाज खातून के गांव का ही एक लड़ा शादी करने को लेकर गुलनाज पर दबाव बना रहा था और गुलनाज द्वारा इनकार करने पर लड़के ने किरोसिन डालकर उससे जिं#दा ज#ला दिया।

kangana ranaut 2

किरोसिन डालकर उससे जिं#दा जला’ई गई गुलनाज खातून के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत न्याय की मांग की है। कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, हमारी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं, वह हर रोज कई बड़े ज’घ’न्य अपरा’ध का सामना करती हैं।

कंगना आगे कहा, की प्रिय लिबरल्स, मेरा अनुरोध है कि पी’ड़ि’तों या अपरा’धि’यों को अपने सेक्यूलर लेंस से न देखें। कम से कम उन्हें अलग तो न करो, चलो एक साथ मिलकर अन्याय के खिलाफ लड़’ते हैं।

आपको बता दें कि 20 साल की मुस्लिम युवती गुलनाज खातून से गांव का ही रहने वाला सतीश ने उससे छेड़खानी की। जब गुलनाज ने इसका विरोध किया तो उन लोगों ने कैरो’सि’न डा’लकर जिं#दा ज#ला दिया। वही द’म तोड़’ने से पहले गुलनाज ने अपना वीडियो रिकॉर्ड बयान दर्ज कराया है। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अपने बयान में गुलनाज कहती हुई दिखाई दे रही है कि मेरा नाम गुलनाज खातून है, मैं देसरी थाने के रसूलपुर हबीब की रहने वाली हूं। कचरा फेंकने शाम के छह बजे जा रही थी तो रास्ते में विनय राय के बेटे सतीश राय ने मेरे ऊपर कैरो’सि’न डा’लकर आ#ग लगा दी।