कंगना रनौत ने अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति को ये क्या कह दिया? वायरल हुआ ट्वीट

नई दिल्ली: दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश अमेरिका जहां राष्‍ट्रपति चुनाव (Presidential Election) में डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्‍मीदवार जो बाइडेन (Joe Biden) ने डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को पछाड़ते हुए राष्ट्रपति पद पर अपना सिंहासन जमा लिया है. वही सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक पेन्सिलवेनिया राज्य में जीत दर्ज करने के बाद 77 वर्षीय पूर्व उपराष्ट्रपति जो बाइडेन अब अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति बनने जा रहे हैं।

अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन के जितने के बाद भारत से भी प्रतिक्रिया आ रही हैं. जो बाइडेन और कमला हैरिस की जीत पर दुनियाभर के तमाम नेताओं के साथ-साथ बॉलीवुड सीतारे भी जो बाइडेन और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को शुभकामनाएं दे रहे है, लेकिन इसी बीच बॉलीवुड एक्टर्स कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्वीट वायरल हो रहा है. कंगना ने अमेरिका के नए बनने वाले राष्ट्रपति की तुलना गजनी से कर दी है।

bidan

आपको बता दें जो बाइडेन की जीत पर कंगना रनौत ने भी ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. कंगना रनौत ने जो बाइडेन को लेकर ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा “गजनी बाइडेन के बारे में श्योर नहीं हूं जिसका डाटा हर 5 मिनट में क्रैश हो जाता है, इतनी सारी दवाईयों जो उनमें इंजेक्ट की गई हैं. तो वो एक साल से ज्यादा नहीं ट‍िक पाएंगे।

कंगना रनौत ने आगे लिखा, जब कोई महिला आगे बढ़ती है तो वह दूसरी महिला के लिए रास्ता बनाती है. इस ऐतिहासिक दिन को चियर कीजिए. आपको बता दें इससे पहले स्वरा भास्कर, प्रियंका चोपड़ा सहित कई बॉलीवुड स्टार्स ने नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को शुभकामनाएं दी है।

आपको बता दें कि 1990 में पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज बुश के बाद डोनाल्ड ट्रंप ही ऐसे राष्ट्रपति हैं, जो अपने एक कार्यकाल के बाद दूसरी बार में चुनाव हार गए. वहीं, भारतवंशी सीनेटर 56 वर्षीय कमला हैरिस अमेरिका में उपराष्ट्रपति पद के लिए निर्वाचित होने वाली पहली महिला हैं।