SSR केस में सिद्धार्थ पिठानी का कबूलनामा और कंगना रनौत पर के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज

शानदार अभिनय के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक टिप्पणियों को लेकर अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहती हैं. पिछले कुछ समय से कंगना लगातार बॉलीवुड के दिग्गजों के खिलाफ बयानबाजी कर रही हैं. कंगना की टिप्पणी अक्सर ही विवाद खड़े भी कर देती हैं. ऐसे ही एक विवा’दित बयान के चलते कंगना मुश्किलों में पड़ गई हैं. अभिनेत्री के खिलाफ गुरुग्राम में देशद्रो’ह का मामला दर्ज कराया गया है.

कंगना रानौत के खिलाफ गुरुग्राम सेक्टर 37 थाने में शिकायत दर्ज कराई गई हैं. यह शिकायत भीमसेना के प्रमुख नवाब सतपाल तंवर द्वारा दर्ज कराई गई हैं. शिकायत के मुताबिक कंगना रनौत ने हाल ही में ट्वीट करके संविधान का अपमान किया है.

इसके साथ ही ट्वीटर पर कंगना रनौत के खिलाफ ट्रेंड भी चलाया जा रहा हैं, जिसमें लाखों ट्वीट्स हो चुके हैं, कुछ लोगों ने उनकी गिरफ्तारी करने की मांग भी की. इसी मामले को लेकर कंगना के खिलाफ देश’द्रो’ह के गंभीर अप’राध में एफआईआर दर्ज हो सकती हैं.

आपको बता दें कि कंगना रनौत लगातार ट्विटर समेत सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ट्रेंड कर रही हैं. कंगना द्वारा आरक्षण संबंधी मुद्दे पर टिप्पणी करने के बाद #BoycottKangana जैसे हैग टैग ट्विटर पर ट्रेंड किये जा रहे हैं. इसके आलावा कंगना के समर्थन में भी कुछ लोग सामने आए.

कंगना का समर्थन करते हुए लोग #IStandWithKangana जैसे टैग ट्रेंड कराने लगे. आपको बता दें कि रविवार को अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक ट्वीट करके वबाल खड़ा कर दिया. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि मॉडर्न भारतीयों ने जाति व्यवस्था को अस्वीकार कर दिया गया है.

उन्होंने आगे लिखा कि छोटे शहरों में लोग समझ चुके हैं कि यह कानून द्वारा अब और स्वीकार्य नहीं किया जाएगा. उन्होंने आगे लिखा कि कुछ लोगों के लिए यह किसी और को दुःख देकर ख़ुशी हासिल करने से ज्यादा कुछ भी नहीं हैं. आरक्षण पर सिर्फ  हमारा संविधान कायम है. चलो अब इस पर बहस करते हैं.

साभार- एनडीटीवी