किसान आंदोलन पर कंगना रनौत, इसे शाहीन बाग न बनने दें- पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने ऐसे दिया जवाब

किसान आंदोलन पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ट्वीट पर हिमांशी खुराना (Himaanshee Khuraana) ने कहा- बात को गलत एंगल देना कोई इनसे सीखें

नई दिल्ली, 30 नवंबर 2020: देश में कुछ बड़ा मुद्दा हो और उस पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की कोई प्रतिक्रिया ना आए अब ऐसा कहना थोड़ा मुश्किल है। क्योंकि काफी लंबे समय से कंगना रनौत देश के मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया देती आ रहीं है और उनके ट्वीट ऐसे होते हैं जिससे ट्विटर पर बवा’ल मचे बिना रह नहीं रह सकता।

केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ पंजाब और हरियाणा के किसान लगातार आंदोलन कर रहे हैं ऐसे में देश के काफी लोग किसान आंदोलन पर अपनी अपनी बात रख रहे हैं। इस पर कंगना रनौत ने भी अपनी बात रखी जिससे ट्विटर पर बवा’ल मचा हुआ है।

kangana ranaut 3

कंगना ने अपने ट्विटर एकाउंट से किसान आंदोलन को लेकर एक ट्वीट किया उन्होंने कहा कि ‘किसान के नाम पर हर कोई अपनी रोटी सेक रहा है। कंगना ने आगे लिखा कि आशा है सरकार किसी एंटी नेशनल एलिमेंट को इस मौके का फायदा नहीं उठाने देगी और इसेस टुक’ड़े गैं’ग का दूसरा शाहीन बाग नहीं बनने देगी।

कंगना का किसान आंदोलन को लेकर किया गया यह ट्वीट अब वायरल हो रहा है कुछ लोग उन्हें खरी-खोटी भी सुना रहे हैं वहीं कुछ लोग उनका समर्थन करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। कंगना के इस ट्वीट को बॉलीवुड की अभिनेत्री हिमांशी खुराना ने भी निशाना बनाया।

कंगना के इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा कि ओह…तो अब वह नई स्पोकपर्सन हैं। बात को गलत एंगल देना इनसे सीखे कोई ताकि कल को ये लोग कुछ करे पहले से ही लोगो में वजह फैला दिया कि क्यों दं#गे होंगे।

यही नहीं इससे पहले भी किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत का ट्वीट काफी वायरल हो चुका है कंगना ने किसान आंदोलन से जुड़ी एक तस्वीर जिसमें एक बुजुर्ग महिला दिखाई दे रही हैं को री ट्वीट करते हुए लिखा कि हाहाहा…यह वही दादी हैं जिन्हें भारत के सबसे पावरफुल लोगों में शामिल किया था।

यह तो 100 रुपये में अवेलेबल हैं पाकिस्तान के पत्रकारों ने इंटरनैशनल पीआर को भारत के लिए शर्मनाक तरीके से हायर कर लिया है। हमें अपने ऐसे लोग चाहिए जो हमारे लिए इंटरनेशनली आवाज उठा सकें’ बता दें करना अपने इस ट्वीट की वजह से भी काफी ट्रोल हुई थी और अब उनका एक और ट्वीट फिर से चर्चा में है।