VIDEO: कंगना रनौत मामले की सुनवाई के दौरान अदालत में बजा श‍िवसेना नेता का गाली वाला ऑडियो

VIDEO: कंगना रनौत मामले की सुनवाई के दौरान अदालत में बजा श‍िवसेना नेता का गाली वाला ऑडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगाना रनौत पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में बनी हुई है. कंगना के पाली हिल स्थित ऑफिस को गिराने का मामला हाई कोर्ट पहुंच चूका हैं. सोमवार को कंगना की याचिक पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई की. इस दौरान अभिनेता कंगना रनौत के वकील द्वारा शिवसेना नेता संजय राउत की ऑडियो रिकॉर्डिंग गाली साबित करने के लिए चलाई गई.

सुनवाई के दौरान रानौत के हवाले से वकील ने कहा कि तथ्य यह है कि मेरे एक ट्वीट पर संजय राउत द्वारा बहुत कड़ी प्रतिक्रिया देखने को मिली. संजय राउत ने कहा कि मुझे सबक सिखाया जाना चाहिए. जैसा कि कोर्ट ने उन्हें दावा साबित करने के लिए शिवसेना नेता की रिकॉर्डिंग बजाने के लिए कहा गया.

जिस पर संजय राउत के वकील प्रदीप थोरात ने आपत्ति जताते हुए कहा कि इस ऑडियो में याचिकाकर्ता का नाम नहीं लिया गया है. वर्चुअल सुनवाई कर रही कोर्ट ने कहा कि अगर यह आपका स्टैंड है आप ने याचिकाकर्ता को कोई गा’ली नहीं दी है तो हम इसे भी रिकॉर्ड करेंगे. क्या हमें आपका बयान दर्ज करना चाहिए?

जिस पर राउत ने वकील ने कहा कि हम इसे लेकर मंगलवार को हलफनामा देंगे. राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने 33 वर्षीय अभिनेता कंगना की आलोचना करते हुए अपशब्दों का प्रयोग किया था. संजय ने यह बयान मीडिया के सामने दिया था जो कैमरे में कैद हुआ था.

 

संजय राउत कंगने के मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) से करने वाले बयान पर बात कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने अपशब्दों का इस्तेमाल किया. इस दौरान राउत ने यहां तक कहा था कि कंगना को मुंबई से बाहर का रास्ता दिखा देना चाहिए. बता दें कि उन्होंने भारी नाराजगी के बाद भी कंगना रनौत पर अ’पमानजनक शब्द के लिए माफी नहीं मांगी थी,.

हालांकि उन्होंने एक साक्षात्कार के दौरान इस पर सफाई जरुर दी थी. उन्होंने कहा था कि उनकी पसंद का शब्द बेहतर हो सकता है. संजय राउत ने एनडीटीवी से कहा कि मुझसे गलती हो सकती है.

साभार- एनडीटीवी