पंगा गर्ल कंगना रनौत को ‘Y’ कैटगरी की सुरक्षा मिलने के बाद, मुंबई ऑफिस पर BMC का छापा

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत में सोशल मीडिया पर चल रही जुबानी जं’ग के बीच बीएमसी ने कंगना रनौत की प्रोडक्शन कंपनी के ऑफिस में छापा मा’र दिया है. बीएमसी के छापेमारी की जानकारी खुद कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. कंगना ने लगातार कुछ ट्वीट करके इस बारे में बताया है. कंगना ने पहले तो ऑफिस का वीडियो शेयर किया और लिखा कि यह मुंबई स्थित मणिकर्णिका फिल्म्स का ऑफिस है.

उन्होंने आगे लिखा कि इसे मैंने पंद्रह साल तक दिन-रात मेहनत करके खड़ा किया है, मेरा जिंदगी का एक ही सपना था मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूंगी तब मेरा अपना खुद का ऑफिस होगा लेकिन लगता है कि ये सपना टूटने का समय आ चूका है, आज ऑफिस में अचानक बीएमसी के लोग आ गए है.

इसके बाद बॉलीवुड क्वीन कंगना ने दूसरा वीडियो शेयर किया जिसमें कुछ लोग कंगना के ऑफिस में सब कुछ नापते हुए नजर आ रहे है. इस वीडियो को ट्वीट करते हुए कंगना रनौत ने लिखा कि वो लोग जबरदस्ती मेरे ऑफिस में घुस आए और सब कुछ नापने में जुट गए. जब मेरे पड़ोसियों ने इस पर आपत्ति जाहिर की तो उन्होंने पड़ोसियों को भी परेशान किया.

कंगना रनौत ने लिखा कि अधिकारियों की भाषा इस दौरान कुछ इस तरह थी, वो जो मैडम है उसकी करतूतों का परिणाम सबको भुगतना होगा. मुझे सूचित किया गया है कि वो कल मेरी संपत्ति को ध्वस्त कर रहे हैं.

इसके बाद कंगना ने एक और ट्वीट किया. इस ट्वीट में कंगना ने कहा कि मेरे पास सभी जरुरी कागजात मौजूद है और बीएमसी की परमिशन भी है. मैंने अपनी प्रॉपर्टी में कुछ भी गैरकानूनी तौर पर नहीं किया है.

उन्होंने आगे लिखा कि बीएमसी को स्ट्रक्चर प्लान भेजने चाहिए यह दिखाने के लिए कि इस संपति में कहां गैरकानूनी कंस्ट्रक्शन हुआ है, वो भी नोटिस के साथ. लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया और आज अचानक से मेरे ऑफिस पर रेड मारी वो भी बिना किसी नोटिस के और अब कल वो सब कुछ ध्वस्त करने वाले हैं.