बंगाल में भाजपा की करारी हार से बौखलाई कंगना रनौत, हिंदू-मुस्लिम वाला ट्वीट किया

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में वोटों की गिनती अभी तक जारी है, और इस बीच टीएमसी की भारी-भरकम जीत के बीच कंगना रनौत मैं अपनी एक्टिविटी दर्ज कराते हुए अपनी पुरानी आदत से मजबूर सां’प्रदायिक हिं’दू मुस्लि’म एंगल वाला ट्वीट किया है. जाहिर सी बात है की पश्चिम बंगाल में भाजपा की करारी हार के बाद कंगना रनोट ने बौखलाहट में यह ट्वीट किया है.

भारतीय जनता पार्टी की बंगाल में संभावित हार पर, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. जैसा कि वह अपनी आदत से जिस तरह मजबूर हैं उन्होंने ऐसा ही एक सांप्रदायिक टाइप का हिंदू-मुस्लिम बाला ट्वीट किया है.

KAngna PB Tweet

खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे वाली कहावत कंगना रनौत पर आज पूरी तरह से फिट बैठ रही है, क्योंकि पश्चिम बंगाल की तुलना उसने कश्मीर से कर दी है.

कंगना रनौत ने लिखा है कि, बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुसलमान ममता बनर्जी की सबसे बड़ी ताकत है जैसे ट्रेंड में वह नजर आ ही रहे हैं.

कंगना रनौत को उनके किए गए ट्वीट का जवाब देते हुए रवि शेखर कुमार नाम के एक यूज़र लिखते हैं, तुम कभी इस कुंठा से बाहर नहीं निकल सकती हो.

कंगना को लगता है कि अब बंगाल में हिंदू बहुमत में नहीं बचा है बकौल कंगना रनौत आंकड़ों के मुताबिक बंगाली मुसलमान भारत में सबसे ज्यादा गरीब और वंचित है और कंगना रनौत ने यहां तक कहा अच्छी बात है देश में एक और कश्मीर बन रहा है.

कंगना रनौत के ट्वीट करने के बाद जैसा हर बार होता है सोशल मीडिया पर उनके स्क्रीनशॉट घूमने लगते हैं और ट्विटर पर भी उनको जवाब ही प्रतिक्रिया है देने में यूजर पीछे नहीं हटते जैसा कि आप कुछ फोटो में यहां देख सकते हैं.

Kangna on TMC

शुभम पांडे नाम के एक ट्विटर यूजर कंगना रनौत को जवाब देते हुए लिखते हैं दीदी और दीदी इतनी मिर्ची लग रही है अपने मालिक की बेइज्जती बर्दाश्त नहीं हो रही है.

जाहिर सी बात है, आजकल सोशल मीडिया का जमाना है अगर आप अपनी बात खुले मंच पर रखते हैं और लोगों को अच्छी या बुरी लगती है तो वह प्रतिक्रिया देने जरूर आते हैं.

मोदी जी ने बड़े प्यार से बुलाया था दीदी ओ दीदी, दीदी ने भी ठान ली थी अब की बार फिर से मेरी बनेगी सरकार, भक्तों चुनाव परिणाम देखकर मोदी जी आहत हुए भावुक हुए धर्म के नाम पर वोट मांगे करोना प्रोटोकॉल तोड़कर सभाएं संबोधित की, बंगाल की जनता ने कहा अब की बार नहीं बनेगी मोदी सरकार 😀

दिल्ली (नोएडा) के रहने वाले ज़ुबैर शैख़, पिछले 10 वर्षों से भारतीय राजनीती पर स्वतंत्र पत्रकार और लेखक के तौर पर कई न्यूज़ पोर्टल और दैनिक अख़बारों के लिए कार्य करते हैं।