नेशनल अवार्ड मिलने के बावजूद भी कंगना का मज़ाक बना, बॉलीवुड एक्टर समेत स्टैंडअप कॉमेडियन बोले…

मुंबई: हाल ही में कंगना रनौत को बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर एक बार फिर से नेशनल अवॉर्ड मिला है. कंगना रनौत का यह चौथा अवार्ड है, इसको लेकर उनके चाहने वाले फेंस के रिएक्शन भी सोशल मीडिया के जरिए सामने आ रहे हैं. वही कुछ लोग इस अवार्ड के मिलने के बाद कंगना रानौत का मखो’ल उड़ा रहे हैं, जिसमें जिनमें बॉलीवुड अभिनेता समेत स्टैंड अप कॉमेडियन तक शामिल है.

सोशल मीडिया पर, अभिनेत्री कंगना राणावत अक्सर सु’र्खियों में बनी रहती हैं. जब भी वे ट्विटर पर ट्वीट के जरिए जब अपनी बात रखने की कोशिश करती हैं तो उनके तवीत पर भी न्यूज़ लगती हैं, और सोशल मीडिया पर उनके उस ट्वीट पर भी काफी बह’स होती है. इसके अलावा समय-समय पर कंगना रनौत के देशभक्ति बयान जारी होते रहते हैं वो अलग.

Kunal Kamra Tweet

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ और ‘पं’गा’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है, इसके बाद बॉलीवुड अभिनेता केआरके और स्टैंड अप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने कंगना का मजाक बनाया.

बॉलीवुड अभिनेता, कमाल राशिद खान (KRK) ने कंगना रनौत को बेस्ट एक्ट्रेस मिलने के बाद, एक के बाद एक कई ट्वीट किए. उन्होंने लिखा कि इस नेशनल फिल्म अवार्ड को अब ‘बीजेपी फिल्म अवॉर्ड फॉर भ’क्त’ कहा जाना चाहिए.

इसके बाद केआरके ने अपनी अपने ट्वीट में लिखा कि ‘यह नया भारत है, जो’कर को नेशनल अवार्ड मिल रहा है और जो’कर का ग्रुप विनर चुन रहा है.

Kamal Rashid Khan Bollywood

हालांकि केआरके यहीं नहीं रुके, उन्होंने एक ट्वीट करते हुए यह लिख दिया कि एक चीज है जिसे अब मैं 100% कंफर्म मानता हूं कि ‘दीदी कंगना और आने वाले 3 सालों तक यह अवार्ड जीतने वाली हैं, चलो अच्छा है अब देश में कुछ तो परमानेंट हुआ.

दिल्ली (नोएडा) के रहने वाले ज़ुबैर शैख़, पिछले 10 वर्षों से भारतीय राजनीती पर स्वतंत्र पत्रकार और लेखक के तौर पर कई न्यूज़ पोर्टल और दैनिक अख़बारों के लिए कार्य करते हैं।