VIDEO: कानपुर कांड उस ‘खू’नी रात’ की घ’टना का ऑडियो वायरल, शशिकांत की पत्नी ने कहा सब पुलिस वाले हैं, विकास भैया ने मा’रा है

उत्तर प्रदेश के कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की ह’त्या के अपराधी विकास दुबे पुलिस Encounter में मा’र गिराया गया लेकिन इसके बाद भी इस केस को लेकर लगातार नए-नए खुलासे हो रहे है. इसी कड़ी में मंगलवार को विकास दुबे के सहयोगी रहे फरार अपराधी और 50 हजार के इमानी शख्स शशिकांत उर्फ़ सोनू पांडेय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं. जिसके बाद इस मामले में कई खुलासे होने की उम्मीद जताई जा रही हैं.

पुलिस को विकास के सहयोग शशिकांत के पास से वार’दात में लू’टी गई इंसास, एके 47 रा’यफल और कारतूस भी बरामद किये गए हैं. इसी बीच शशिकांत की पत्नी का एक ऑडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल होने लगा हैं. ऑडियो में शशिकांत की पत्नी किसी अन्य महिला जो विकास की भाभी बताई जा रही है से बात करती सुनाई दे रही हैं.

यह ऑडियो घटना की रात को शशिकांत की पत्नी द्वारा अपने किसी रिश्तेदार से की गई बातचीत का माना जा रहा हैं. ऑडियो में शशिकांत की पत्नी कहती है कि हैलो भाभी, सामने से आवाज़ आती हैं हां.

जिस पर शशिकांत की पत्नी बताती है कि भाभी बाहर दो लोग म’रे पड़े हैं. आंगन में एक आदमी म’रा पड़ा है और दूसरा मेरे दरवाजे पर पड़ा हैं.

यह सब लोग तो भाग गए है अब पुलिस आएगी तो क्या कहेंगे. जिस पर दूसरी महिला ने पूछा कि वो कौन लोग हैं. तब उसने बताया कि वो सब पुलिस वाले हैं जिन्हें विकास भैया ने मा’रा हैं. इन सब लोगों ने मा’रा हैं पुलिस वाले हैं.

दूसरी तरफ से महिला अपने बचाव करने के लिए शशिकांत की पत्नी से सब नंबर डिलीट करने के लिए कहती हैं. वो कहती है कि तुम अन्दर बैठ जाना और कह देना कि तुम्हे कुछ पता नहीं हैं.

शशिकांत की पत्नी कहती है कि वो मोबाइल स्वीच ऑफ करके छुपा देगी, लेकिन अगर पुलिस पूछे कि तुम्हारा आदमी और सुसर आ गया तो क्या करें. जिस पर वो महिला बताती है कि बोल देना कि वो काम से नहीं आए है आज उनका डबल शिफ्ट लग गया होगा. हमको कुछ पता नहीं हैं.

इस दौरान शशिकांत की पत्नी पूछती है कि मोबाइल स्वीच ऑफ कर देने पर मोबाइल की लोकेशन का तो पता नहीं चलेगा ना, वह यह भी कहती है कि उसका पति भी मोबाइल घर पर ही छोड़ गया है. दूसरी तरफ से महिला उससे अपना और सोनू वाला नंबर डिलीट करने के लिए कहती हैं साथ ही मोबाइल आफ ना करने के लिए कहती हैं.

लेकिन इस पर शशिकांत की पत्नी कहती है कि पुलिस कहेगी कि तुम्हारे आंगन में आदमी म’रे पड़े है और तुमने पुलिस को फोन क्यों नहीं किया.

इसलिए हम फोन ही हटा देते है और उन से बोल देंगे हमारे पास फोन ही नहीं था. जिस पर दूसरी महिला भी हामी भर देती है. इस दौरान वो शशिकांत की पत्नी को मौका मिले तो भाग जाने की सलाह भी देती हैं.