VIDEO: शाहीन बाग में फा’यरिंग करने वाले कपिल गुर्जर को पिता का नया दावा कहा- मेरा बेटा पीएम मोदी और अमित शाह का…

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में जारी प्रदर्शन में हवाई फायर करने वाले कपिल गुज्जर के पिता ने बुधवार को एक इस मामले पर अब नया मोड़ दे दिया है। आरोपी कपिल गुर्जर के पिता गजेय सिंह गुर्जर ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में दावा किया है कि उनका बेटा तो पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का ‘सेवक’ है। और दिल्ली की सत्तारूढ़ पार्टी आम आदमी पार्टी (AAP) से कोई लेना-देना नहीं है।

आपको बता दें मंगलवार शाम को दिल्ली पुलिस ने बताया था कि शाहीन बाग में गोली चलाने वाले 25-वर्षीय कपिल गुर्जर ने आम आदमी पार्टी (AAP) का सदस्य होना कबूल किया है. पुलिस ने इस दावे के साथ फोटो भी जारी किए थे जिनके बारे में उन्होंने बताया कि वे कपिल के फोन से मिले हैं, और जिनसे वह AAP का सदस्य साबित होता है।

कपिल गुर्जर राष्ट्रवाद और हिंदुत्व की बातें करता था

गौरतलब है की वायरल हो रही तस्वीरों में कपिल गुर्जर पार्टी की टोपी पहनकर आतिशी और संजय सिंह जैसे AAP नेताओं के साथ दिखाई दे रहा है। वही बुधवार सुबह कपिल के पिता और भाई ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी से किसी भी तरह के ताल्लुकात से इंकार किया था कपिल के पिता गजे सिंह ने कहा था, न मेरा, और न मेरे परिवार का AAP से कोई लेना-देना है।

वही बात चीत आरोपी के पिता ने कहा कि उन्होंने कभी भी आम आदमी पार्टी का प्रचार नहीं किया और ना ही उस पार्टी की सदस्यता ली है। वह मेरे साथ दूध का कारोबार करता था, उसको राजनीति से कोई लेना देना नहीं है।

उनका बेटा कपिल गुर्जर राष्ट्रवाद और हिंदुत्व की बातें करता था। साथ ही उन्होंने दावा किया है कि उनका बेटा तो पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का सेवक है। शाहीन बाग में रोड बंद होने से उसे आने-जाने में चार घंटे का समय लगता था। जिससे परेशान होकर उसने आवेश में यह कदम उठाया।

आपको बता दें दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार 8 फरवरी को होने जा रहे मतदान से सिर्फ तीन दिन पहले कपिल गुज्जर के संदर्भ में पुलिस के बयान से AAP और BJP के बीच तीखा वाक्युद्ध शुरू हो गया है।

AAP के संजय सिंह ने पुलिस पर गृहमंत्री अमित शाह के आदेश पर काम करने का आरोप लगाया, वहीं बीजेपी ने दावा किया कि सबूतों से उनका यह दावा सच साबित होता है कि AAP और उसके प्रमुख ही इन विरोध प्रदर्शनों के पीछे हैं।

Leave a Comment