VIDEO शर्मनाक: बीजेपी नेता कपिल मिश्रा का किसानों पर तीखा प्रहार, कहा- में भारत बंद का बहिष्का’र करता हूं लेकिन कल सब…

किसान आंदोलन पर बोले कपिल मिश्रा- तीन-चार महीने में दिल्लीवालों को बंध'क बनाने आ जाते हैं प्रोफेशनल धरनेबाज

नई दिल्ली, 7 दिसम्बर 2020: किसान आंदोलन को लेकर एक ओर जहां सिर्फ देश से ही नहीं बल्कि विदेशों से भी किसानों के समर्थन में प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक के बाद एक कई दिग्गज हस्तियां किसानों को समर्थन देते हुए दिखाई दे रही हैं। लेकिन कई नेता ऐसे भी हैं जो किसान आंदोलन पर ही उंगली उठा रहे हैं। किसान आंदोलन को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा का बयान आया है जिसमें उन्होंने किसानों पर तीखा प्रहार किया है।

पिछले 11 दिनों से चल रहे किसान आंदोलन को लेकर भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने किसानों पर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘ये किसानों के मुद्दों की आड़ में शाहीन बाग 2 बनाना चाहते हैं यह प्रोफेशनल धरनेवाज हैं जो हर दो-तीन महीने में दिल्ली वालों को बंध’क बना लेते हैं। लेकिन अब इन्हें स्वीकार नहीं किया जाएगा।

bjp leader

आपको बता दें कि कपिल मिश्रा अपने बयान में किसान आंदोलन पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि ‘मैं इन प्रोफेशनल धरनेवाज़ों को चुनौती देना चाहता हूं कि हम दिल्ली वालों को वार वार बंध’क बनाना बंद करो वरना आपके घरों को बंद किया जाएगा। आपकी बिजली पानी सब काट देगी और आपकी सब आवश्यक सेवाओं को ठप्प करने दिल्ली की जनता को आगे बढ़ना पड़ेगा।

योगेंद्र यादव और दिल्ली के मुख्यमंत्री पर भी कपिल मिश्रा के तीखे प्रहार:-

भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा ने किसान आंदोलन पर सवाल उठाते हुए योगेंद्र यादव और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन करें, धरना करें या फिर भारत बंद करें यह किसान और सरकार के बीच की बात है।

हम आशा करते हैं कि किसानों की समस्या का समाधान हो परंतु क्या योगेंद्र यादव किसान हैं जो दिल्ली की दवाओं और आवश्यक सेवाओं को ठप्प करने की बात कह रहे हैं। कपिल मिश्रा ने आगे कहा कि क्या नक्स’लि’यों को जेल से छुड़ाने की बात करने वाले किसान हैं?

वही कपिल मिश्रा ने किसानों द्वारा 8 दिसंबर को भारत बंद किए जाने का भी विरोध किया है। उन्होंने कहा कि में भारत बंद का ब’हिष्का’र करता हूं और साथ ही यह अपील भी करता हूं कि हम सब लोग कल दफ्तर खोलें, दुकाने भी खोलेंगे और फैक्ट्री भी खोलेंगे।