करीना कपूर ने बेटे को दिया जन्म, पटौदी परिवार में जश्न का माहौल, Twitter पर ट्रेंड हुआ ‘Aurangzeb’

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने बेटे को जन्म दिया है, तैमूर भी अपने छोटे भाई को लेकर काफी उत्साहित है

दिल्ली: करीना कपूर ने आज सुबह एक बेटे को जन्म दिया है, और इस तरह पापा सैफ अली खान और करीना कपूर खान दो बेटों के माता पिता बन गए हैं. काफी दिनों से सोशल मीडिया पर करीना कपूर की प्रेग’नेंसी को लेकर चर्चा थी कि वह बेटे को जन्म देंगी या बेटी को आज उस चीज का इंतजार करने वालों के लिए उत्साह का दिन है.

करीना कपूर के बेटे को जन्म देने के बाद पटौदी परिवार में खुशी का माहौल है, आपको बता दें कि शनिवार की रात को ही करीना कपूर को ब्रिज कैंडी हॉ’स्पिटल में डिली’वरी के लिए ले जाया गया था. और उनके बेटे के जन्म लेने के बाद देश के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने Instagram स्टोरी पर करीना कपूर को बधाई देते हुए यह जानकारी लोगों को दी.

नवाबज़ादे तैमूर भी अपने छोटे भाई के आने पर काफी एक्साइटेड हैं

Taimoor Ali Khan
Taimoor Ali Khan

मनीष मल्होत्रा ने अपनी instagram स्टोरी पर लिखा कि ‘बधाई करीना कपूर और सैफ अली खान’ इसके अलावा करीना कपूर की बहन करिश्मा और साहनी परिवार ने भी करीना कपूर और सैफ अली खान को बधाई दी है.

हालाँकि, पटौदी परिवार में बच्चे के जन्म से पहले ही घर पर तमाम गिफ्ट और बधाइयों का तां’ता लगना शुरू हो चुका था.

आपको बता दें कि, लॉकडाउन के दौरान ही सोशल मीडिया में करीना कपूर की प्रे’गनें’सी की खबर आई थी. ये खबर खुद उनके पति सैफ अली खान ने सोशल मीडिया पर आकार इस बात की जानकारी दी थी कि हमारे परिवार में एक और नन्हा मेहमान जुड़ने वाला है.

बहरहाल करीना कपूर की प्रेगनेंसी की खबर से सभी फैमिली मेंबर और रिश्तेदार और इन दोनों को चाहने वाले लोग काफी एक्साइटेड हैं.

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ ‘बाबर’

आपको बता दें कि सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर ने, अपनी पहली डि’लीवरी के तरह की इस बार अपनी डिलीवरी होने से पहले अपने सभी कामों को वक्त से पहले ही निपटा दिया था, अब वह बेफिक्र होकर मेटरनि’टी लीव पर जा सकती हैं.

इधर करीना कपूर के बेटे के जन्म लेते ही सोशल मीडिया और ट्विटर यूजर्स ट्विटर पर बाबर ट्रेंड कर रहा है, तो वहीं कुछ लोग Aurangzeb को ट्रेंड करा रहे हैं.

करीना कपूर की पहली डिलीवरी यानी कि तैमूर के जन्म लेने के बाद जब उन्होंने तैमूर का नामकरण किया था तब भी सोशल मीडिया पर इस को लेकर काफी चर्चाएँ छुएँ थीं, अब एक बार फिर से वही बात दोहराई जा रही है.