करीना कपूर की डिलीवरी के बारे में ख़बर सबसे पहले आयी यहाँ से, ज्योतिष आचार्य ने की भविष्यवाणी

करीना कपूर खान की डिलीवरी (Kareena Kapoor Khan delivery) से पहले ही उनके दूसरे बच्चे के लिए तोहफे आने शुरू हो गए हैं. करीना देंगी बेटे या बेटी को जन्म जयोतिषी ने की भविष्यवाणी

करीना कपूर के फैंस के लिए एक सुखद खबर है। जानकारी के अनुसार बॉलीवुड की मशहूर बेबो करीना कपूर खान एक बार फिर से मां बनने वाली हैं। बता दें की करीना कपूर को गुरुवार हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया गया है जिसके बाद में किसी भी समय बेबी को जन्म दे सकती है। बॉलीवुड की इस जानी मानी अभिनेत्री ने 2012 में सैफ अली खान से शादी की थी जिसके बाद उनका एक क्यूट सा बेबी तैमूर अली खान है।

गौरतलब है कि अक्सर करीना कपूर अपने बेटे तैमूर अली खान की क्यूट तस्वीरें शेयर करती रहती है। लेकिन बीते कुछ समय से करीना कपूर के नए बेवी को लेकर चर्चाएं तेज हो गई है और जब कल करीना कपूर को हॉस्पिटल में एडमिट करवाने की खबर सामने आई तो उनके फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई।

आने वाले मेहमान के लिए ज्योतिष ने कि भविष्यवाणी

हाल ही में करीना कपूर ने न्यू बोर्न बेबी के लिए आ रहे गिफ्ट्स की फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी जो कि अब खासी वायरल हो रही है और उनके फैंस तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

करीना कपूर के न्यू बोर्न बेबी को लेकर एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर जमकर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही तो वहीं उनके फैंस यह कयास भी लगा रहे हैं इस बार करीना बेटे को जन्म देंगी या बेटी को? लेकिन इसी बीच करीना कपूर और सैफ अली खान के न्यू बोर्न बेबी को लेकर एक ज्योतिषी ने भविष्यवाणी की है।

ज्योतिषी ने कहा है कि इस बार करीना बेटी को जन्म देंगी। बता दें कि यह वही ज्योतिषी हैं जिन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के न्यू बोर्न बेबी को लेकर भविष्यवाणी की थी जो कि बिल्कुल सटीक रही निकली थी।

ऐसे में करीना कपूर चाहे बेटी को जन्म दें या बेटे को उनके फैंस को तो इसका बेसब्री से इंतजार है। यही नहीं खुद करीना कपूर और सैफ अली खान न्यू बोर्न बेबी को लेकर काफी उत्साहित हैं। वहीं तैमूर अली खान के लिए भी यह खुशी का मौका है।

पुणे (महाराष्ट्र) की रहने वाली 'बुशरा त्यागी' पिछले 5 वर्षों से एक Freelancer न्यूज़ लेखक (Writer) के तौर पर कार्य कर रही हैं। 16 साल की उम्र से ही इन्होंने शायरी, कहानियाँ, कविताएँ और आर्टिकल लिखना शुरू कर दिया था।