तैमूर के बाद अब करीना कपूर खान के दूसरे बच्चे के नाम को लेकर सोशल मीडिया में बहस, करीना ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की यह फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपने मदरहुड को लेकर खूब सुर्खियों में है। करीना कपूर खान आए दिन अपने फैंस के साथ प्रेग्नेंसी की तस्वीर और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। दरअसल करीना कपूर खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही प्रोफेशनल लाइफ में भी बैलेंस बनाते हुए नजर आ रही हैं, और यही वजह है की वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी हैं।

करीना कपूर खान आए दिन अपनी फैमिली से लेकर अपनी वर्क लाइफ तक की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब शेयर करती रहती हैं। आपको बता दें करीना कपूर खान 2021 में एक बार फिर से मां बनने वाली हैं, आपको बता दें इससे पहले करीना ने अपने पहले बच्चे तैमूर अली खान (Taimur) को जन्म दिया था हलाकि तैमूर के जन्म से पहले ही उनके नाम को लेकर खासा विवा’द हो गया था।

करीना कपूर खान को ये नाम पसंद आया

temur ali khan
Image: Google

अब करीना कपूर की एक और खूबसूरत फोटो सोशल मडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वो बेबी बंप करती नजर आ रही हैं. दरअसल करीना ने अपने दूसरे बच्चे के नाम को लेकर बात की है. बॉलीवुड की बेबो ने बताया कि सैफ और उनका दूसरे बच्चे के नाम को लेकर क्या प्लान है। आपको बता दें करीना कपूर खान ने ये सारी बातें एक चैट शो के दौरान शेयर की हैं।

बॉलीवुड की बेबो ने अपने पहले बेटे तैमूर अली खान के नाम को लेकर हुए विवा’द के कारण उन्होंने कहा की उन्होंने अपने होने वाले दूसरे बच्चे के नाम को लेकर अभी कुछ नहीं सोचा है. उनका कहना है कि दूसरे बेबी के आने के बाद ही सैफ और वह इसके बारे में फैसला लेंगे वही करीना के फैंस इस बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

आपको बता दें कि करीना कपूर खान इसी साल सितंबर महीने में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए ऐलान किया था कि वो प्रे ग्नें’ट हैं. वहीं करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान अपने प्रोफेशनल को निभाते हुए आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढ़ा की शूटिंग भी की थी. इस दौरान करीना के पति सैफ अली खान उनके साथ रहे थे।

चैट शो के दौरान बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने पहली बार अपने बेटे का नाम तैमूर रखने पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि तुर्की के शासक रहे ‘तैमूर’ से वे वाकिफ हैं. सैफ ने कहा- पत्नी करीना कपूर खान को ये नाम पसंद आया तुर्किश शासक का नाम तिमूर था इसलिए हमने उसका नाम तैमूर रखा था।